AAP को लग सकता है बड़ा झटका, कुमार विश्वास हो सकते है BJP में शामिल
AAP को लग सकता है बड़ा झटका, कुमार विश्वास हो सकते है BJP में शामिल
Share:

नई दिल्ली : राजनेता उधर ही झुकता है, जिधर उसे मुनाफे की संभावना ज्यादा नजर आती है। आम आदमी पार्टी के नेता बुधवार को उत्तर प्रदेश के बीजेपी चीफ ओम माथुर से मिलने पहुंचे, तब से ही कयास लगाए जा रहे है कि विश्वास आम आदमी पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी का हाथ थाम सकते है। हांला कि मौका विश्वास के बर्थ डे का था।

बर्थ डे की पार्टी दिल्ली के चाणक्यपुरी में हुई। इसी दौरान माथुर और विश्वास में घंटो अकेले लंबी बातचीत हुई। दूसरी ओर इस पर विश्वास का कहना है कि पार्टी में तो कई लोग शामिल हुए तो क्या वो हर पार्टी को ज्वाइन करने वाले है। कहा जा रहा है कि विश्वास काफी दिनों से बीजेपी नेताओं के टच में है। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ही विश्वास बीजेपी में शामिल हो सकते है।

जब इस मुलाकात के बारे में माथुर से पूछा गया तो उन्होने बिना कुछ कहे मुस्कुरा दिया। कई बार विश्वास पीएम मोदी की तारीफ भी कर चुके है। मीडिया में इस खबर को दिखाए जाने के बाद विश्वास ने ट्वीट कर पार्टी छोड़े जाने की खबर पर विराम लगा दिया। विश्वास ने ट्वीट किया कि मुझे बधाई देने सभी पार्टी के नेता आए थे, तो क्या मैं सभी पार्टी में शामिल हो रहा हूँ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -