अचानक तबियत बिगड़ने के बाद आइसोलेट हुए केजरीवाल, कुमार विश्वास बोले- 'गेट वेल सून'
अचानक तबियत बिगड़ने के बाद आइसोलेट हुए केजरीवाल, कुमार विश्वास बोले- 'गेट वेल सून'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गले में खराश और बुखार की वजह से आइसोलेशन में चले गए हैं और वह मंगलवार को कोरोना वायरस का टेस्ट करवाएंगे। सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद कवि और नेता कुमार विश्वास ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनके अच्छे स्वास्थ की कामना करते हुए ट्वीट किया है।  

कभी अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी रहे कुमार विश्वास विगत दो वर्षों से भी अधिक वक़्त से केजरीवाल पर निशाना साधते रहे हैं। कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा है है कि, 'गेट वेल सून अरविंद केजरीवाल।' कवि कुमार विश्वास के ट्वीट करने के बाद कई यूजर्स ने उनके ट्वीट को लाइक किया और काफी लोगों ने इस पर कमेंट भी किया। उल्लेखनीय है कि मालूम हो कि कुमार विश्वास लगातार केजरीवाल पर निशाना साधते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर केजरीवाल को खरी-खोटी सुनाई थी। 

केजरीवाल के दिल्ली के अस्पतालों में दिल्ली वालों के ही उपचार वाले फैसले पर कुमार विश्वास ने लिखा था कि खुद हरियाणा, गाजियाबाद से आकर दिल्ली पर कब्जा किया है। इसके अलावा बेंगलुरु में उपचार कराते हैं। कुमार विश्वास ने लिखा था कि, 'आज बताओ देश को कि इस समय दिल्ली के अस्पतालों में दिल्ली से बाहर के कितने मरीज़ हैं?'

केजरीवाल की तबियत ख़राब 
वहीं, अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली सीएम सीएम अरविंद रविवार दोपहर से ही अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। उन्होंने बताया, 'रविवार को दोपहर बाद से ही केजरीवाल को गले में खराश और बुखार महसूस हो रहा था।  डाक्टरों की सलाह के मुताबिक, सीएम केजरीवाल मंगलवार की सुबह कोरोना जांच कराएंगे।' अधिकारियों ने बताया कि सीएम केजरीवाल ने रविवार की सुबह कैबिनेट की एक बैठक में हिस्सा लिया था और उसके बाद वह किसी मीटिंग में शामिल नहीं हुए।

 

योगी सरकार पर प्रियंका वाड्रा का हमला, शिक्षक भर्ती मामले को बताया व्यापम घोटाला

ओवैसी का केंद्र से सवाल- 'क्या चीन आर्मी ने कर लिया भारतीय क्षेत्र पर कब्ज़ा ?'

दिग्विजय सिंह की पीएम मोदी से मांग- गोविंदाचार्य को बनाया जाए नीति आयोग का उपाध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -