कुलगाम शिक्षक की मौत पर जम्मू कश्मीर के उप-राज्यपाल ने दी प्रतिक्रिया
कुलगाम शिक्षक की मौत पर जम्मू कश्मीर के उप-राज्यपाल ने दी प्रतिक्रिया
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने मंगलवार को कुलगाम के एक सरकारी स्कूल के अंदर आतंकवादियों द्वारा एक हिंदू महिला शिक्षक की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि अपराधियों को "अविस्मरणीय प्रतिक्रिया" का सामना करना पड़ेगा।

गोपालपोरा, कुलगाम में स्थित एक गैर-मुस्लिम सरकारी कर्मचारी रजनी बाला (36) मई में मारे गए दूसरे गैर-मुस्लिम सरकारी कर्मचारी थे और इस महीने कश्मीर में सातवीं लक्षित मौत थी।

'स्कूल की शिक्षिका रजनी बाला पर हुआ आतंकी हमला सबसे जघन्य अत्याचार है। उस परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना जिसने किसी प्रियजन को खो दिया है। आतंकवादियों और उनके हमदर्दों को जघन्य हमले के लिए एक अविस्मरणीय जवाबी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा, ”सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा।

वरिष्ठ कांग्रेसी गुलाम नबी आजाद ने भी घटना की निंदा की। आजाद ने ट्विटर पर लिखा, "पिछले हफ्ते कश्मीर में दो महिलाओं, अमरीन भट और रजनी बाला की लक्षित हत्या की दिल दहला देने वाली घटनाओं के बारे में जानकर मैं हतप्रभ हूं। 'मैं रजनी बाला की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं।" "मैं प्रशासन को निर्दोष नागरिकों के जीवन की रक्षा के लिए ठोस कदम उठाने के लिए दृढ़ता से प्रोत्साहित करता हूं।" मैं मृतक परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करना चाहता हूं।"

माकपा के नेता मेरी तारिगामी ने शिक्षक की मृत्यु को "दुखद" और "दुर्भाग्यपूर्ण" कहा। उन्होंने आग्रह किया, "निर्दोष मौतों की लंबी कतार में यह नवीनतम है। ऐसा प्रतीत होता है कि रक्तपात का कोई अंत नहीं है। प्रशासन को इन कर्मियों को सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित करना चाहिए और उन्हें सुरक्षित आवास प्रदान करना चाहिए।"

विश्व विरोधी तंबाकू दिवस पर शिवराज समेत इन दिग्गजों ने दी बधाई

IPL 2022 ख़त्म हुआ है, क्रिकेट का रोमांच नहीं.., अभी टीम इंडिया को खेलने हैं काफी सारे मुकाबले, देखें Schedule

बेगूसराय कोर्ट में 'धोनी' पर दर्ज है गंभीर मुकदमा, जानिए 'कप्तान कूल' ने किया है क्या अपराध ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -