'क्रिकेट पर ध्यान दे, यहाँ ज्ञान मत बांट..', जब फैन ने कुलदीप यादव को दी नसीहत, मिला मजेदार जवाब
'क्रिकेट पर ध्यान दे, यहाँ ज्ञान मत बांट..', जब फैन ने कुलदीप यादव को दी नसीहत, मिला मजेदार जवाब
Share:

नई दिल्ली: इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) विश्व की सबसे लोकप्रिय फुटबॉल लीगों में गिनी जाती है. भारत में भी इस लीग को पसंद करने वाले लोगों की बड़ी संख्या है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की दिल्ली कैपिटल्स (DC) के फिरकी गेंदबाज़ कुलदीप यादव भी इस लीग में भाग लेने वाली मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम को फॉलो करते हैं. वैसे मैनचेस्टर यूनाईटेड का मौजूदा सीजन में प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है.

20 अप्रैल को खेल गए मुकाबले में लिवरपूल ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को 4-0 से हरा दिया था. कुलदीप यादव भी टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के चलते खुद को ट्वीट करने से रोक नहीं पाए. कुलदीप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मैनचेस्टर यूनाईटेड का फुटबॉल पैटर्न इतना कष्टप्रद है. बैकलाइन बहुत समय संघर्ष कर रही है. टीम दबाव बनाने की जगह गेंद खो रही है.' हालांकि, एक क्रिकेट फैन को कुलदीप का यह ट्वीट पसंद नहीं आया उन्होंने जो कुलदीप को वह अन्य खेलों में सलाह देने की जगह क्रिकेट पर फोकस करने की सलाह दे डाली. उस फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्रिकेट पे ध्यान दे, यहां ज्ञान मत बांट.' यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पर कुलदीप ने भी फैन को जवाब देते हुए लिखा, 'हां हां ओके भाई.' हालांकि, कुलदीप ने पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ अपने शानदार प्रदर्शन से फैन को मुंहतोड़ जवाब दिया है. 

कुलदीप यादव मौजूदा सीजन में अब तक छह मुकाबलों में 14.31 के औसत से 13 विकेट के साथ सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर हैं. अस दौरान कुलदीप अपनी गुगली बॉल से बल्लेबाजों को चकमा देने में सफल रहे हैं. हेड कोच रिकी पोंटिंग ने हाल ही में 27 वर्षीय कुलदीप की जमकर प्रशंसा की थी. पंजाब किंग्स के खिलाफ दिल्ली के पिछले मुकाबले में कुलदीप ने 24 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे, जिसके चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला था.

क्या नॉर्खिया को मौका देंगे पंत ? दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान में मुकाबला आज

'धोनी है तो मुमकिन है..', माही ने फिर दिखा दिया, उन्हें क्यों कहा जाता है 'बेस्ट फिनिशर'

पुराने फॉर्म में लौटे धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'सर रविंद्र जडेजा' का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -