स्कूल में छिपे ​​थे आतंकवादी, सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट
स्कूल में छिपे ​​थे आतंकवादी, सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट
Share:

भारत सरकार आतंकवाद को समाप्त करने के लिए हरसंभव कार्यवाही कर रही है. जिसके तहत बीते गुरुवार रात की रात एक आतंकी को मार गिराया गया. आतंकवादी और सुरक्षाबलों की यह मुठभेड़ श्रीनगर के मलबाग क्षेत्र में हुई है. इस दौरान सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया और एक जवान जख्मी हुआ है. कश्मीर विश्वविद्यालय के पीछे के क्षेत्र में हुई मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए आइजी विजय कुमार ने कहा कि आतंकी के एक-दो साथी आसपास छिपे हो सकते हैं. उनके भाग निकलने के रास्ते बंद कर दिए गए हैं और सर्च अभियान चल रहा है.

सीरियल कसौटी में इस अदाकारा को किया रिप्लेस

मामले की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि गश्तीदल की नियमित गश्त के दौरान ये परिस्थिति बनी. क्योकि जब गश्तीदल गुरुवार रात करीब 10:15 बजे मलबाग में गश्त रहा था. तब दल को एक स्कूल के करीब संदिग्ध गतिविधियां नजर आई.जिसके बाद जवानों ने जैसे ही उस तरफ बढ़ना शुरू किया, वहां छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी. इसमें दो सीआरपीएफ कर्मी घायल हो गए. घायल जवानों को वहां से हटाते हुए अन्य जवानों ने पूरे इलाके को घेरकर आतंकियों पर जवाबी फायरिंग शुरू की.

नेपोटिज्म: अभय के कमेंट पर फरहान अख्तर ने दिया रिएक्शन, कहा- 'रिएलिटी स्टार बनने आए हैं?'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आसपास के शिविरों से सुरक्षाबलों की मदद करने के लिए अतिरिक्त जवान मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद मुकाबले का दौर प्रारंभ हो गया. बता दे कि करीब सवा ग्यारह बजे कुछ देर के लिए गोलीबारी बंद हुई, लेकिन 10 मिनट के अंतराल के बाद दोबारा फायरिंग होने लगी. मुठभेड़ स्थल पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि दो जवान घायल हुए थे. उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां झारखंड के साहिबगंज निवासी कुलदीप उरुवन शहीद हो गए. कुलदीप सीआरपीएफ की क्विक एक्शन टीम के सदस्य हैं. मुठभेड़ में एक स्थानीय आतंकी भी मारा गया है.

आमना शरीफ ने बॉलीवुड की इस अदाकारा को दिया यह खास तोहफा

कसौटी में एक एपिसोड की इतनी फीस लेंगे करण पटेल

एरिका फर्नांडिस इस शख्स को कर रही है तीन साल से डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -