आमना शरीफ ने बॉलीवुड की इस अदाकारा को दिया यह खास तोहफा
आमना शरीफ ने बॉलीवुड की इस अदाकारा को दिया यह खास तोहफा
Share:

बीते कई दिनी से सोनम कपूर का नाम विवादों में घिरा हुआ है | इस बीच टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ ने सोनम कपूर के घर पर खास गिफ्ट भिजवाया है। टीवी एक्ट्रेस 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका का रोल प्ले करने वाली आमना शरीफ ने सोनम कपूर के घर पर बेक्ड ब्री चीज भेजा है। टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ के घर से आए इस लजीज तोहफे को देखने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर बेहद खुश है और उन्होंने फटाफट सोशल मीडिया पर इस बेक्ड ब्री चीज की तस्वीर को साझा करके आमना शरीफ और अमित कपूर को शुक्रिया कहा है।

असल में सोनम कपूर ने लिखा है कि, 'आमना शरीफ और अमित कपूर तुम दोनों बेस्ट हो।' टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ ने इस फोटो को साझा करते हुए रिप्लाई किया है, 'ये स्वीट जेस्चर है। बॉलीवुड एक्टर 'सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के बाद लोगों ने सोनम कपूर के साथ आलिया भट्ट और करण जौहर को अपने निशाने पर ले लिया है। असल में  करण जौहर के चैट शो के दौरान सोनम कपूर ने कहा था कि उन्होंने सुशांत की एक भी फिल्म नहीं देखी है और उन्हें उनके बारे में कुछ भी नहीं मालूम है। 

बता दें की इस चैट शो से सामने आए एक पुराने वीडियो को देखने के बाद फैंस ने सोनम कपूर को बहुत ज्यादा खरी खोटी सुनाई थी। और लॉकडाउन के चलते 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग बीते 3 महीने से बंद थी और हाल ही में सभी कलाकार इस सीरियल के सेट पर लौटे हैं।टीवी एक्टर  पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस द्वारा इस सीरियल की शूटिंग शुरु की जा चुकी हैं और जल्द ही आमना शरीफ भी पूरी टीम को ज्वाइन कर सकती है। वहीं जल्द ही इस सीरियल में करण पटेल मिस्टर बजाज बनकर एंट्री करने वाले है। और 'कसौटी जिंदगी के 2' के नए एपिसोड्स को 13 जुलाई(2020) से प्रसारित किया जाएगा।

इश्कबाज अदाकारा निकली कोरोना पॉजिटिव, कही यह बात

शहनाज गिल के फोटो पर इस शख्स ने किया कमेंट, वायरल हुई पोस्ट

दीपिका कक्क्ड़ ने अपनी छोटी बहन को ऐसे किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -