केटीआर ने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर ईंधन की बढ़ती कीमतों का आरोप लगाया
केटीआर ने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर ईंधन की बढ़ती कीमतों का आरोप लगाया
Share:

हैदराबाद: टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री के.टी. रामाराव ने रविवार को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह ज्यादातर मुद्दों पर "तेलंगाना का समर्थन करने के लिए अनिच्छुक" है और "देश की संपत्ति को निजी अभिनेताओं को बेच रही है"।

रामाराव ने भाजपा को "बेचो जनता की संपत्ति" पार्टी का लेबल लगाया, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा को "सत्य हरिश्चंद्र का रिश्तेदार" नामित किया और ट्विटर पर डेढ़ घंटे के AskKTR खुले सत्र के दौरान रसोई गैस की बढ़ती लागत पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की।

"मोदी है तो मुमकिन है," राव ने एलपीजी गैस सिलेंडर की बढ़ती लागत पर एक सवाल के जवाब में कहा, हाल के हफ्तों में भाजपा और टीआरएस के बीच कड़वी राजनीतिक बयानबाजी जारी है। #AchheDin (एसआईसी) से बधाई.' "मोदी जी अजेय हैं," उन्होंने ईंधन की कीमतों के बारे में एक अन्य सवाल के जवाब में कहा। वह यह सुनिश्चित करेंगे कि हम दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं. ' ईंधन की बढ़ती कीमतों और राज्य और संघीय कराधान का मुद्दा  पिछले कुछ समय से दोनों पक्षों के बीच विवाद का एक स्रोत रहा है.

मिशन भागीरथ परियोजना, रामाराव ने कहा, तेलंगाना में लाखों लोगों के लिए "गेम-चेंजर" है, यह कहते हुए कि के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाला टीआरएस प्रशासन राज्य में स्वास्थ्य देखभाल में सुधार के लिए बहुत पैसा लगा रहा है।
एक अन्य विषय पर, रामाराव ने कहा कि वह "हाइब्रिड वर्क-फ्रॉम-होम प्रतिमान" का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा, "नियमों का पालन करना नागरिकों का दायित्व है," उन्होंने लोगों से यातायात कानूनों का पालन करने का आग्रह किया। पुलिस लागू कर सकती है, लेकिन केवल सुधार करने के लिए हमारी सामूहिक इच्छा शक्ति ही मदद करेगी।

"यह केंद्र सरकार केवल 'बेचो इंडिया' अवधारणा के तहत पीएसयू को बेचने में अच्छी है," रामाराव ने आदिलाबाद में भारतीय कपास निगम के मुख्यालय की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर कहा। सीसीआई को फिर से खोलने के हमारे अनुरोधों को नजरअंदाज कर दिया गया है।

इंडिगो बोर्डिंग विवाद: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उचित कार्रवाई का आह्वान किया

समर वेकेशन के लिए सबसे बेस्ट हैं दक्षिण भारत के ये बीच

थॉमस और उबेर कप में भारतीय पुरुष टीम ने की शानदार वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -