इंडिगो बोर्डिंग विवाद: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उचित कार्रवाई का आह्वान किया
इंडिगो बोर्डिंग विवाद: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उचित कार्रवाई का आह्वान किया
Share:

नई दिल्ली: एक सोशल मीडिया पोस्ट में रविवार को आरोप लगाया गया है कि इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों ने शनिवार को रांची हवाई अड्डे पर अपने माता-पिता के साथ एक विमान में विशेष जरूरतों वाले एक किशोर को विमान में चढ़ने से इनकार कर दिया। इंडिगो के एक कर्मचारी ने घोषणा की, "बच्चे को उड़ान में चढ़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उसने अन्य यात्रियों के लिए खतरा पैदा कर दिया। सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, 'यात्रा करने से पहले उन्हें 'सामान्य' बनने की आवश्यकता थी। 

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने "आवश्यक कार्रवाई" का वादा किया है, "इस तरह के व्यवहार के लिए शून्य सहिष्णुता है," उन्होंने ट्विटर पर लिखा। यह कुछ ऐसा है जिससे किसी भी इंसान को गुजरना नहीं चाहिए! मैं स्थिति की अपनी जांच कर रहा हूं, जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।  

हालांकि, इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों ने विशेष जरूरतों वाले एक किशोर से इनकार कर दिया और उसके माता-पिता को शनिवार को रांची हवाई अड्डे पर अपने माता-पिता के साथ एक विमान में सवार होने से सोशल मीडिया पर नाराजगी पैदा हो गई, जिससे वाहक को बयान देने के लिए प्रेरित किया गया।
"एक विशेष रूप से सक्षम लड़का जो घबराहट में था, यात्री सुरक्षा चिंताओं के कारण 07 मई को अपने परिवार के साथ उड़ान में सवार नहीं हो सका। ग्राउंड क्रू ने उसे शांत करने के लिए अंतिम मिनट तक कोशिश की, लेकिन कोई प्रभाव नहीं पड़ा "एक बयान में, इंडिगो ने कहा।

थॉमस और उबेर कप में भारतीय पुरुष टीम ने की शानदार वापसी

15 वर्ष के गुकेश ने अपने नाम की एक और शानदार जीत

सरकार सितंबर तक एससीआई बिक्री के लिए वित्तीय बोलियां आमंत्रित करेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -