इस तरह कश्मीरा ने कृष्णा को दी अपनी डेटिंग एनिवर्सरी की बधाई
इस तरह कश्मीरा ने कृष्णा को दी अपनी डेटिंग एनिवर्सरी की बधाई
Share:

टीवी का स्टार कपल कृष्ण अभिषेक और कश्मीरा शाह ने एक दूसरे को करीब 9 सालों तक डेट किया. कश्मीरा ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि, यह उस समय की बात है जब जयपुर में किसी मूवी की शूटिंग चल रही थी. उस दौरान दोनों काम के बाद अक्सर फ्री रहते थे. वह दोनों अलग-अलग होटल्स में ठहरते थे. तभी एक दिन कश्मीरा ने कृष्ण को अपनी होटल में डिनर डेट के लिए बुलाया.

अपनी पहली मुलाकात के बार में कश्मीरा ने बताया कि पहले कुछ समय तक वह बहुत ही सामान्य थे, लेकिन जब हमने धीरे-धीरे एक दूसरे को जाना तब हमें लगा कि हम दोनों में ज़रूर कुछ अलग बात है. कश्मीरा ने बताया कि वह पहली मुलाकात डिनर डेट से शुरू हुई और उस पूरी रात हमने सुबह सात बजे तक बैठकर बातें की. प्रोडक्शन से कॉल आने के बाद ही हमारी बातों का सिलसिला थमा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 10 जुलाई, 2015 को कृष्ण और कश्मीरा की पहली डेट को दो साल पूरे हुए. इस ख़ास मौके पर कश्मीरा ने कृष्णा को 10 गुलाबों का गुलदस्ता देकर उन्हें इस ख़ास दिन की बधाई दी. टीवी और फिल्मों का यह स्टार कपल अपनी शादी से पहले एक रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट कर चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विन बेबीज़ ने बदली इस स्टार कपल की लाइफ

भारत को पछाड़कर पाकिस्तान ने किया विश्वभर में नाम

मोहित रैना की इस तस्वीर को देखकर मौनी रॉय का दिल हुआ बेक़रार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -