Video: पहले से काफी बदल गए कपिल, इस दिन कर रहें हैं वापसी
Share:

अपनी कॉमेडी से सभी के दिलों पर राज करने वाले कपिल शर्मा अब कैसे हो गए हैं इस बात की सभी को जानकारी हैं. अब कपिल टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन कभी वह टीवी के गलियारों में सबसे फेमस नामों में शामिल थे. कपिल को कई समय से टीवी के किसी शो में नहीं देखा गया. करीब 3 महीने तक मीडिया से दूर रहने के बाद कपिल को एयरपोर्ट पर उनके डॉगी के साथ स्पॉट किया गया. वहां कपिल बहुत ही अजीब अंदाज में नजर आए. उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे और वह काफी मोटे दिख रहे थे.

कपिल ने तीन महीनों में अपनी फिटनेस का बिलकुल ध्यान नहीं रखा इसी वजह से वह मोटे नजर आने लगे हैं. कुछ समय पहले मिली जानकारी के अनुसार कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ गोवा में एन्जॉय कर रहे थे और अब एक बार फिर से कपिल को स्पॉट किया गया है. जी हाँ एक बार फिर कपिल को एम्सटरडैम के एक मॉल में देखा गया है, जहाँ की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कपिल बहुत ही मोटे दिख रहे हैं और उन्होंने सर पर टोपी लगा रखी है.

कपिल की ये तस्वीर बता रही है कि वह कई समय से कितने डिप्रेशन में थें और अब धीरे-धीरे उससे उबरने की कोशिश में लगे हुए है. कपिल ने अपने फैंस से भी यह वादा किया है कि वह लौटकर वापस जरूर आएंगे लेकिन कब यह कोई नहीं जानता. फिलहाल कपिल की यह तस्वीर उनके फैंस को एक बड़ा झटका दिला सकती है क्योंकि इस तस्वीर में कपिल की हालत कुछ ठीक नहीं है.

डायरेक्टर संग सोने से इंकार कर चुकी इस एक्ट्रेस ने शेयर की अश्लील फोटोज

डिप्रेशन दूर करने के लिए इस लड़की संग एक कमरे में रह रहें हैं कपिल

Video: जब पुराने अंदाज में कपिल ने दिया जर्नलिस्ट के सवाल का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -