'बचपन के प्यार' ने चमकाई सहदेव की किस्मत, सीएम के साथ बादशाह भी हुए दीवाने
'बचपन के प्यार' ने चमकाई सहदेव की किस्मत, सीएम के साथ बादशाह भी हुए दीवाने
Share:

नई दिल्ली: कहते है कि बचपन बेहद ही खूबसूरत वक़्त होता है, और हर कोई इस दौर का खुलकर जीना चाहता है. लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जी हां बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे..गाना गाने वाले सहदेव कुमार दिरदो दिनों दिन बहुत ही मशहूर होते जा रहे है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगर बादशाह के उपरांत सहदेव कुमार दिरदो द्वारा गाई गईं दो लाइनों के दीवाने अब छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी हो चुके हैं. उन्होंने अपने सामने सहदेव से 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गाने को कहा. जिसका वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. वीडियो को साझा करते हुए सीएम बघेल ने लिखा, 'बचपन का प्यार....वाह!'

इतना ही नहीं स्कूल की ड्रेस में सहदेव का एक वीडियो कुछ समय पहले वायरल हो रहा था, जिसमे वह 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गाना गाते हुए नज़र आ रहे थे. गाने के बोल में आप सहदेव की मासूमियत को भलीभांति देख सकते हैं, हम आगे बता दें कि कुछ ही समय में सहदेव का ये गया हुआ गाना सोशल मीडिया पर आग लगाने लगा है. हर कोई इस गाने पर वीडियो बना रहा है. 

सिंगर बादशाह संग गाना गाएंगे सहदेव!: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से पहले मशहूर सिंगर बादशाह ने खुद सहदेव से फोन पर बात कर चुके है. उन्होंने सहदेव को चंड़ीगढ़ अपने पास बुलाया है. कयास हैं कि बादशाह सहदेव के साथ गाना गाते हुए नज़र आने वाले है. बादशाह ने सहदेव के गाए गाने पर एक पोस्ट भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. इसमें उनके साथ आस्था गिल भी दिख रही थीं. उन्होंने इसका रीमिक्स वर्जन अपलोड किया था. 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गाने वाले सहदेव छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक के रहने वाले है. जिस वीडियो के कारण से सहदेव अब मशहूर हुए वह दो वर्ष पुराना है. सहदेव का यह गाना इंस्टाग्राम, फेसबुक, यूट्यूब हर जगह वायरल हो चुका है. लोग निरंतर इसके रील्स बनाकर शेयर कर रहे हैं.

बढ़ी राज कुंद्रा की मुश्किलें, अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

IMF से भारत को बड़ा झटका, विकास दर के पूर्वानुमान में की भारी कटौती

LAC पर लगातार अपनी ताकत बढ़ा रहा चीन, सुब्रमण्यम स्वामी बोले- हम क्या कर रहे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -