पठान के हिट होते ही बदल गए KRK के सुर, करने लगे है ऐसी बात
पठान के हिट होते ही बदल गए KRK के सुर, करने लगे है ऐसी बात
Share:

कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) खुद को मूवी क्रिटिक कहते है और मूवी को लेकर रिव्यू देते हैं। इसके साथ ही वह मूवी स्टार्स के बारे में भी अपनी राय रखते हैं। KRK अधिकतर मूवीज और उनके स्टार्स पर तंज कसते हुए दिखाई दे रहे है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) इन दिनों सिनेमाघरों में लग चुकी है। 

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करती हुई दिखाई दे रही है। शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को लेकर KRK लगातार ट्वीट कर रहे हैं। वहीं, उनके ट्वीट ने लोगों का ध्यान खींचा है। दरअसल, KRK ने अपने ट्वीट में शाहरुख खान और अपने लिए ऐसी बात लिखी है, जिसे पढ़कर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ गया है।

 

केआरके ने शाहरुख खान और 'पठान' को लेकर किया ट्वीट: खबरों का कहना है कि KRK ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट में लिखा है, 'मैं शाहरुख खान को मना रहा था और उनसे बोल रहा था किा अपनी फिल्म पठान का नाम बदल दें। लेकिन उन्हें यकीन था कि ये नाम परफेक्ट है। और आखिरकार उन्होंने साबित कर दिया है कि वह आज भी बॉलीवुड के बादशाह हैं और मैं उनके सामने झंडू बाम हूं।' वहीं, KRK ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि शाहरख खान की पठान 500-600 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली है और बॉलीवुड में इतिहास बनाएगी। इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान को बधाई भी दे डाली है। 

बॉक्स ऑफिस पर बढ़ता जा रहा है पठान का हंगामा

सिद्धार्थ की मिशन मजनू पर भड़के पाक अभिनेता

एआर रहमान ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'इंडस्ट्री छोड़ना चाहते थे इस फिल्म के कम्पोजर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -