बॉक्स ऑफिस पर बढ़ता जा रहा है पठान का हंगामा
बॉक्स ऑफिस पर बढ़ता जा रहा है पठान का हंगामा
Share:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है पठान आखिरकार थिएटर स्क्रीन पर आ गई है। फिल्म को फैंस से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। पठान बॉक्स ऑफिस पर कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म वास्तव में अच्छा कर रही है।

बॉक्स ऑफिस के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 30 करोड़ रुपये की कमाई करने का अनुमान लगाया है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने कहा कि पठान ने तीसरे दिन 30 करोड़ रुपये की कमाई की हो सकती है। “शुक्रवार को सुबह और दोपहर के शो थोड़े धीमे थे, लेकिन शाम 5 बजे के बाद, शो स्वस्थ थे। मिसाल के तौर पर एक बड़ी फिल्म दंगल ने पहले सोमवार को 22 करोड़ रुपये कमाए और इसने 400 करोड़ रुपये कमाए। अब, मुझे लगता है कि शनिवार लगभग ₹40 करोड़ होगा और रविवार के लिए यह ₹50 करोड़ होगा।

उन्होंने  अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि  “अगर फिल्म को क्रैश करना होता, तो गणतंत्र दिवस पर ऐसा होता। छुट्टी का फायदा तो मिल जाता लेकिन पहले दिन की तुलना में संख्या अधिक नहीं होती। यह स्पष्ट रूप से एक बहुत अच्छा शब्द-का-मुंह मिला। शनिवार और रविवार के लिए एडवांस बुकिंग अच्छी है। हर कोई इसे एक बार देखना चाहता है। फिल्म अप्रैल से पहले ओटीटी पर नहीं आ पाएगी।”

हालाँकि सप्ताह की दूसरी रिलीज़, राजकुमार संतोषी की वापसी वाली फिल्म 'गांधी गोडसे-एक युद्ध' की शुरुआत बहुत ही खराब रही। गणतंत्र दिवस पर एक बड़ी रिलीज होने के बावजूद, ऐतिहासिक ड्रामा ने पहले दिन केवल 80 लाख रुपये कमाए। यश राज फिल्म्स की विशाल एक्शन-थ्रिलर 'पठान' के साथ प्रतिस्पर्धा करने के बाद से यह फिल्म एक कमजोर स्थिति में थी। 'गांधी गोडसे-एक युद्ध' केवल 300 स्क्रीन पर प्रसारित हुआ, जबकि 'पठान' ने भारत के अधिकांश थिएटरों पर कब्जा कर लिया।

74वें गणतंत्र दिवस पर शाहरुख की फिल्म ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई

SRK के सबसे बड़े दिमाने है अब्दु रोजिक

पठान ने मचाया तहलका, पहले ही दिन तोड़ दिया KGF 2 का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -