IPL 2020: 19 साल के प्रियम गर्ग ने रचा इतिहास, कोहली-रोहित भी रह गए पीछे
IPL 2020: 19 साल के प्रियम गर्ग ने रचा इतिहास, कोहली-रोहित भी रह गए पीछे
Share:

अबुधाबी: IPL के 13वें सीजन के 14वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 7 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल की है। हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 165 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में CSK 5 विकेट पर 157 रन ही बना पाई। CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नाबाद पवेलियन लौटे, किन्तु टीम की हार नहीं बचा सके। 

हैदराबाद के लिए इस मुकाबले में अंडर-19 विश्व कप में खेलने वाले युवा प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और टीम को एक मजबूत स्कोर तक पहुंचाने में सहायता की। अपनी 51 रनों की ताबड़तोड़ पारी के दम पर मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम करने वाले प्रियम गर्ग ने इस दौरान टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और रोहित शर्मा को पीछे छोड़ दिया है।

प्रियम गर्ग ने अपने IPL करियर का पहला अर्धशतक 23 गेंदों पर पूरा किया। इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा को एक साथ पछाड़ दिया। इस लीग में विराट कोहली व रोहित शर्मा दोनों ने ही अपनी सबसे तेज फिफ्टी 24-24 गेंदों पर ही पूरी की है। अब प्रियम गर्ग इन दोनों का रिकॉर्ड अपनी पहली ही अर्धशतकीय पारी के दौरान तोड़ दिया है। इस मैच में प्रियम गर्ग ने 26 गेंदों पर नाबाद 51 रन की पारी खेली और अपनी पारी में 1 छक्का व 6 चौके जड़े। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 196.15 का रहा।

जानिए यूईएफए पुरस्कार 2020 के विजेताओं की सूची

IPL 2020: मैदान पर थके-हारे नज़र आए धोनी, CSK की लगातार तीसरी शिकस्त

डोनाल्ड ट्रम्प को हुआ कोरोना, वीरेंद्र सहवाग ने निपटने के लिए दिया आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -