IPL 2020: मैदान पर थके-हारे नज़र आए धोनी, CSK की लगातार तीसरी शिकस्त
IPL 2020: मैदान पर थके-हारे नज़र आए धोनी, CSK की लगातार तीसरी शिकस्त
Share:

अबुधाबी: अंडर-19 विश्व कप से स्टार प्लेयर बनकर सामने आए युवा खिलाड़ी प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा की शानदार बल्लेबाजी के बाद राशिद खान की बेहतरीन गेंदबाजी के बल पर सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में शुक्रवार को तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को सात रन से मात दे दी। इससे पहले SRH ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए। जिसके जवाब में चेन्नई 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी। 

इसके साथ ही चेन्नई को इस टूर्नामेंट में लगातार तीसरी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आए, किन्तु उन्हें रन गति तेज करने के लिए बहुत मशक्कत करनी पड़ी। अधिकतर मौकों पर नॉटआउट रहने वाले धोनी को विरोधी टीम इस मैच में भी आउट न कर सकी, किन्तु भारत को दो वर्ल्ड कप जिताने वाले एमएस धोनी की तबियत मैदान पर कुछ ठीक नहीं दिखी। मैच के बाद धोनी ने अपनी समस्या के बारे में बात की और उसके पीछे की वजह बताई। 

धोनी ने कहा कि मुझे कोई समस्या नहीं है, किन्तु इस तरह की गर्मी में गला बार-बार सूखता ही है। उन्होंने अपनी बैटिंग और टीम की हार पर कहा कि मैं कई गेंदों पर खुलकर नहीं खेल सका। शायद मैं कुछ ज्यादा ही कोशिश कर रहा था। उन्होंने कहा कि हमने लगातार तीन मुकाबले शायद कभी नहीं हारे। हमें गलतियों को सुधारना होगा। हम लगातार एक जैसी गलतियां नहीं कर सकते। कैच छूटे, नोबॉल डाली। हम कुल मिलाकर अच्छा खेल दिखा सकते थे। यदि यह नॉकआउट मैच होता तो कैच छूटना कितना भारी पड़ सकता था।

डोनाल्ड ट्रम्प को हुआ कोरोना, वीरेंद्र सहवाग ने निपटने के लिए दिया आशीर्वाद

IPL 2020: आज वार्नर के योद्धाओं से भिड़ेंगे माही के सूरमा, CSK में वापसी कर सकते हैं ब्रावो

IPL 2020: अंतिम 4 ओवरों में पोलार्ड-पंड्या ने मचाया ग़दर, मात्र 23 गेंदों में ठोंक डाले इतने रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -