जेल से रिहा होते ही KRK ने दिखाया अपना रंग, 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
जेल से रिहा होते ही KRK ने दिखाया अपना रंग, 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और सेल्फ क्लेम्ड क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने जेल से बाहर आते ही एक बार फिर से फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) पर हमला कर दिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' को लेकर कमाल आर खान ने ट्वीट कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। इस ट्वीट में कमाल आर खान ने अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित मूवी 'ब्रह्मास्त्र' को डिजास्टर कहा है। KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का रिव्यू नहीं कर सकते, फिर भी लोग इसे देखने थिएटर नहीं जा रहे है। इस हिसाब से यह तो एक डिजास्टर मूवी बन चुकी।"

इस पर KRK ने आगे लिखा, "उम्मीद करता हूं कि इस मूवी की फेलियर को लेकर करण जौहर मुझे जिम्मेदार नहीं ठहराएंगे, जैसा बॉलीवुड के बाकी लोगों ने किया।" कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे चुके है। एक यूजर ने KRK के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिख दिया है, "भाई हम सभी तेरे साथ है, तू डर क्यों रहा है। फिल्म रिव्यू करते रहो नही तो हमे लगेगा कि हमने गलत व्यक्ति को सपोर्ट किया और हां बॉलीवुड गैंग से बचकर रहो।"

खबरों का कहना है कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को बीते दिनों मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया गया था। KRK पर एक एक्ट्रेस को मूवी में लीड रोल दिलवाने के लिए सेक्सुअल फेवर और साथ ही अक्षय कुमार की मूवी 'लक्ष्मी' को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का इल्जाम लगा था। इन इल्जामों की वजह से कई दिनों तक केआरके को जेल की हवा काटनी पड़ी थी। जेल से बाहर आते ही KRK ने बॉलीवुड पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया था कि मैं बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं। लेकिन बाद में उनका यह जोश ठंडा पड़ गया और उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

बॉयकॉट पर बोले दलकीर सलमान- साउथ में कैंसिल कल्चर नहीं...

बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही रणबीर और आलिया की फिल्म

सलमान खान के संग एक्शन फिल्म बनाना चाहता है ये निर्देशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -