बड़े सितारों के साथ सोने का ऑफर एक्ट्रेस अपनी मर्जी से मानती हैं, इस खान ने किया चौकाने वाला खुलासा
बड़े सितारों के साथ सोने का ऑफर एक्ट्रेस अपनी मर्जी से मानती हैं, इस खान ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्म हो या फिर सेलेब्स सभी का एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट, यू-ट्यूबर और फिल्म क्रिटिक्स केआरके मजाक उड़ाते हुए नजर आते हैं और अब उनके निशाने पर मल्लिका शेरावत आ गईं हैं। जी दरअसल कमाल आर खान (KRK) ने हाल ही में कुछ ऐसा बयान दिया है, जिसको जानने के बाद हर कोई हैरान है। जी दरअसल केआरके ने अपने ट्वीट के जरिये एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को उनके उस बयान पर घेरा हैं, जिसमें उन्होंने कास्टिंग काउच पर अपना स्टेटमेंट दिया था। जी दरअसल मल्लिका के साथ केआरके ने कंगना रानौत को भी आड़े हाथ लिया। इसी के साथ ही बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर केआरके ने दोनों एक्ट्रेस से सवाल भी पूछे।

जी दरअसल कमाल आर खान ने हाल ही में अनाउंसमेंट करते हुए कहा कि, 'अब वो एक फिल्म क्रिटिक के रूप में रिटायरमेंट लेने जा रहे हैं।' इसके अलावा उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' उनकी आखिरी फिल्म होगी, जिसकी का वो रिव्यू करेंगे, लेकिन फिल्मों पर अपने कमेंट करके उनकी धज्जियां उड़ाने वाले केआरके का यह मतलब नहीं है कि वो बॉलीवुड के सितारों पर अपनी टिप्पणी करना बंद कर देंगे। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के दावों को लेकर कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत पर हमला बोला है। आप सभी को पता होगा कि बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के 'काले सच' को लोगों के सामने रखा था।

इस लिस्ट में कंगना रनौत भी शामिल हैं। आपको बता दें कि उन्होंने कई बार बॉलीवुड का पर्दाफाश किया है फिर चाहे वो आदित्य पंचोली हों या करण जौहर हों या फिर ऋतिक रोशन। बीते दिनों मल्लिका शेरावत ने बताया था कैसे टॉप एक्टर्स के घर पर एक्ट्रेसेस को रात के 3 बजे भी बुलाया जाता है, जो उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहते हैं। अब मल्लिका के इस खुलासे पर केआरके ने निशाना साधा है। जी दरअसल अपने हालिया ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'आज मल्लिका शेरावत ने कहा:- बड़े सितारों के साथ सोए बिना किसी हीरोइन को फिल्म नहीं मिल सकती। यही बात कंगना रनौत ने भी कही। अब सवाल यह है कि जब उनका करियर खत्म हो गया है तो ये एक्ट्रेस अब इस सच्चाई का खुलासा क्यों कर रही हैं? और ये एक्ट्रेस की अपनी मर्जी है कि वो ये ऑफर एक्सेप्ट करती है।'

इस मशहूर एक्ट्रेस ने हरनाज संधू के खिलाफ दर्ज करवाया केस, कहा- 'वो खुद को बड़ी स्‍टार समझने लगी है'

शर्टलेस ऋतिक को देख सबा ने लिख दी ऐसी बात कि एक्टर बोले- 'चलो पिकनिक पर चलते हैं'

तस्वीर शेयर कर बोलीं सोनम कपूर- 'प्रेग्नेंसी आसान नहीं होती है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -