आमिर की सीक्रेट के कारण KRK पर की सख्ती, अदालत जाएंगे
आमिर की सीक्रेट के कारण KRK पर की सख्ती, अदालत जाएंगे
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता आमिर खान जिनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार जो की अब सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म पर अब केआरके भी सुर्खियों में बन आए है. जी हां बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पर पर्सनल टिप्पणी करने के लिए ट्विटर ने एक्टर कमाल आर. खान का ट्विटर अकाउंट फिर से निलंबित कर दिया है. इस पर कमाल ने कहा, वह ट्विटर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. कमाल का अकाउंट पिछले साल दिवाली पर अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन की 'शिवाय' की खराब समीक्षा के कारण निलंबित कर दिया गया था. उनका कहना है कि अब वह फिर से इस सोशल मीडिया साइट पर नहीं लौटेंगे.

कमाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल केआरके बॉक्स ऑफिस पर कहा, "मैंने ट्विटर पर अपने साठ लाख फालोअर बनाने के लिए चार साल और बहुत पैसा खर्च किया है. इसलिए, मैं निश्चित तौर पर ट्विटर के खिलाफ अदालत जाऊंगा और मुझे अब तक मेरे खाते पर खर्च किए गए पैसे और समय का भुगतान करने के लिए कहूंगा."

खबरों के मुताबिक, कमाल ने आमिर की नई फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की समीक्षा के दौरान इसके क्लाईमेक्स को उजागर कर दिया. कमाल ने कहा, उनका अकाउंट इसलिए सस्पेंड किया गया है क्योंकि उन्होंने 'सीक्रेट सुपरस्टार' की कमियां गिनाईं.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -