'सलमान में इतना जहर था कि काटने वाला सांप मर गया होगा': KRK
'सलमान में इतना जहर था कि काटने वाला सांप मर गया होगा': KRK
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले सलमान खान इन दिनों सांप के काटने की खबर के चलते सुर्ख़ियों में हैं। आप सभी को बता दें कि फैन्स सलमान खान की काफी चिंता कर रहे थे, हालाँकि उन्हें काटने वाला सांप ज़हरीला नहीं था और सलमान भी थोड़ी ही देर में ठीक हो गए। हालाँकि जब इस खबर के बारे में केआरके को जानकारी मिली तो उन्होंने सलमान खान के फैन्स से पंगा लिया है। जी दरअसल केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा - 'सांप ने काम तो ठीक ही किया था लेकिन बेचारा खुद ही मर गया। क्योंकि सामने वाले में ज़हर ही इतना ज़्यादा है।' आप सभी जानते ही होंगे कि साल 2021 में केआरके ने पब्लिसिटी के लिए काफी कुछ किया है।

इस लिस्ट में रणबीर कपूर - आलिया भट्ट के तलाक की भविष्यवाणी से लेकर निक जोनस - प्रियंका चोपड़ा के अलग होने की भविष्यवाणी और सैफ अली खान - करीना कपूर के दोनों बच्चों के फ्लॉप करियर की भविष्यवाणी शामिल है। हालाँकि इस साल केआरके ने सबसे ज़्यादा सुर्खियां सलमान खान की ही बदौलत बटोरीं क्योंकि सलमान खान ने उन्हें तवज्जो दे दी। जी दरअसल, केआरके ने सलमान खान की फिल्म राधे का एक बेहूदा सा रिव्यू किया जिसके बाद सलमान खान की टीम ने केआरके को एक नोटिस भेजा जिसमें सलमान ने मानहानि का दावा किया।

जी हाँ और इस नोटिस के पिटीशनर भी सलमान खान खुद ही थे। वहीं इसके बाद KRK ने सीधा ट्वीट कर सलमान खान को ये तक कह डाला कि ये नोटिस बताता है कि आप कितने हताश और निराश हैं। इसी के साथ ही केआरके ने सलमान खान को ये भी सलाह दी कि आप बेहतर फिल्में बनाईए तो मैं खराब रिव्यू देना बंद कर दूंगा। मैं केवल एक समीक्षक के तौर पर अपना काम कर रहा हूं। लेकिन फिर केआरके ने मन बदल दिया और वादा भी किया कि अगर सलीम खान चाहें तो वो आगे से सलमान खान की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे और पुराने रिव्यू भी डिलीट कर देंगे। फिलहाल केआरके फिर से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।

VIDEO: अपनी भांजी संग तम्मा-तम्मा गाने पर जमकर थिरके सलमान

न्यू ईयर से पहले मालदीव छुट्टी मानाने पहुंची दिशा, शेयर की तस्वीर

अपने कर्ली हेयर के कारण ट्रोल हुई नोरा, ट्रोलर्स ने कहा- सस्ती शकीरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -