जानिए KRK की लैविश लाइफ से जुड़ी इंटरेस्टिंग बातें
जानिए KRK की लैविश लाइफ से जुड़ी इंटरेस्टिंग बातें
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'शिवाय' के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है व सुनने में आया है कि बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने एक ऑडियो टेप ट्विटर पर जारी कर इस बात का खुलासा किया है कि फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी फिल्म 'एे दिल है मुश्किल' के बारे में अच्छे रिव्यू देने के लिए केआरके को 25 लाख रुपये दिए हैं. अजय देवगन ने ट्विटर पर इस ऑडियो क्लि‍प को शेयर करते हुए ट्वीट किया है, 'यहां जानें क्या कह रहे हैं स्वघोषित नंबर 1 क्रिटिक और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कमाल आर खान.' यह ऑडियो क्ल‍िप वाकई हैरान करने वाली है। 

इस फोन रिकॉर्डिंग में अजय देवगन के मैनेजर और बिजनेस पार्टनर कुमार मंगत पाठक और केआरें की बातचीत शामिल है. देखा जाए तो अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे कमाल की पूरी लाइफ बेहद दिलचस्प है। कमाल के मुताबिक उनका दूध हॉलैंड से और चाय पत्ती लंदन से आती है। केआरके का असली नाम राशिद खान है। उन्होंने अपने नाम के आगे 'कमाल' बाद में जोड़ा। केआरके ने हीरो बनने के लिए घर छोड़ दिया था। 2005 में आई फिल्म 'सितम' से कमाल ने बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने लो बजट की कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया। वे ट्विटर पर एक्ट्रेस को प्रपोज करने से लेकर उनके साथ ब्रेकअप तक कर चुके हैं. केआरके ने टीवी एक्ट्रेस सारा खान को ट्विटर पर प्रपोज किया था। इससे पहले केआरके फिल्म अभिनेत्री असिन को हर सुबह 'किस' भेजने की वजह से चर्चा में रहे। वे ट्विटर पर ब्रेकअप भी कर चुके हैं।

एक ट्विट में कमल ने लिखा था, 'आधिकारिक तौर पर अब मैं अपनी गर्लफ्रेंड सबाह से अलग हो गया हूं, मुझे टीवी एक्ट्रेस सारा खान से प्यार हो गया है।" केआरके का दावा है कि वह 21 हजार स्क्वेयर फीट के घर में रहते हैं। उनका कहना है कि वह दूध हॉलैंड से मंगाते हैं, फ्रांस से पानी और चाय पत्ती लंदन से मंगाते हैं। अब वह मुंबई में गारमेंट का बिजनेस करते हैं और उनका टर्नओवर 1000 करोड़ रुपए है। केआरके अपने भाई के साथ बिजनेस में हैं और उनका सामान खाड़ी देशों (गल्फ कंट्रीज) और यूके में एक्सपोर्ट होता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -