KRK के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जा सकते हैं जेल
KRK के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जा सकते हैं जेल
Share:

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा विवादों में घिरे रहने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान एक बार फिर पुलिस की गिरफ्त में आ गए हैं. आपको बता दें हर थोड़े दिन में केआरके का नाम किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ता ही रहता है. लेकिन लगता है इस बार वो बुरे फंस गए हैं. आपको बता दें केआरके खुद वो बॉलीवुड का बहुत बड़ा क्रिटिक बताते हैं.

सूत्रों की माने तो कमाल राशिद खान ने LGBTQ कम्युनिटी के खिलाफ अश्लील कमेंट्स कर दिए थे और इसी के आरोप में उनके खिलाफ मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को शिकायत दर्ज की है. दरअसल KRK ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरिए LGBTQ कम्युनिटी को लेकर अपमानजनक बातें कही थीं. आपको बता दें उन्होंने ये वीडियो 7 सितंबर को यानी सेक्शन 377 पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के ठीक एक दिन बाद ही अपलोड किया था.

अब तक उनके इस वीडियो पर 2.83 लाख के करीब व्यूज भी मिल चुके हैं. इसके बाद वडोदरा के रहने वाले 19 साल के एक स्टूडेंट उज्जवल कृष्णम ने इस मामले को लेकर 2 अक्टूबर को लोकल पुलिस से शिकायत की थी. उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा था कि, ‘कमाल राशिद खान, जो खुद को बॉलीवुड का क्रिटिक कहते हैं उन्हें एक हालिया वीडियो में खास कम्युनिटी के खिलाफ घृणित बातें करते हुए देखा जा सकता है. सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले के बाद भी उन्होंने इस तरह का स्पीच दिया है जिसे अभद्र और अपमानजनक कहा जा सकता है.’ इसके बाद गुजरात पुलिस ने उज्जवल को मुंबई पुलिस से संपर्क करने के लिए कहा और फिर शुक्रवार को उन्होंने बांद्रा पुलिस में KRK के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. पुलिस ने इस बारे में कहा है कि वो जल्द ही KRK को कारण बताओ नोटिस जारी करेगी.

पति ने की थी इस एक्ट्रेस को जान से मारने की कोशिश, इस वजह से रही थी चुप

दूसरे दिन भी 'केदारनाथ' ने की छप्पर फाड़ कमाई

इस प्लस साइज मॉडल के हॉट फिगर को देखकर आपकी नींदें उड़ जाएंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -