KRK को नहीं जमी सलमान की अंतिम, यूट्यूब पर रिव्यू देते हुए एक्टर पर कसा तंज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा की मूवी अंतिमः द फाइनल ट्रूथ रिलीज हो चुकी है। साथ ही मूवी की समीक्षा भी सामने आना शुरू हो गई है। वहीं खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) इस मूवी पर रिव्यू  दिया है। उन्होंने अभिनय से लेकर म्यूजिक, डायरेक्शन और एक्शन सहित मूवी के हर पहलू पर अपने विचार रखे हैं। केआरके ने मूवी को रेटिंग दी, बल्कि दर्शकों को सलाह भी दी है।

यूट्यूब पर शेयर किया रिव्यू वीडियो: मेडिअक रिपोर्ट्स के अनुसार KRK ने अपने यूट्यूब चैनल पर मूवी अंतिमः द फाइनल ट्रूथ का रिव्यू  साझा किया है। वह बोलते है कि यह मराठी मूवी मुलशी पैटर्न की रीमेक मूवी है। अपनी बात को जारी रखते हुए KRK बोलते है कि यह 80-90 के दशक की मूवी की तरह है। उन्होंने बोला है कि फिल्म के डायलॉग बहुत ही ज्यादा पुराने है। सलमान खान पर तंज कसते हुए KRK  एक डायलॉग भी बोल देते है। कहते हैं कि प्लास्टिक के एब्स कब तक साथ देंगे।

 

केआरके ने कहा- संगीत और एक्शन में नहीं दम: हम बता दें कि मूवी के संगीत को घटिया कहते हुए उन्होंने बोला है कि एक्शन में कोई भी दम नहीं है, क्योंकि हाथ से हाथ की लड़ाई के बजाय कई सारे बुलेट शॉट है। अभिनय के बारे में बात करते हुए KRK ने कहा है कि अभिनेत्री ने ठीक-ठाक काम किया है। मुख्य अभिनेता ने यह बताने का प्रयास किया है सबसे खराब कौन एक्टिंग कर सकता है।

रिलीज हुआ ‘तड़प’ का नया गाना ‘होए इश्क ना’, अहान शेट्टी ने जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ने किया अपने सोलमेट का खुलासा!

शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल ने पोस्ट शेयर कर दी ये जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -