तो क्या अक्षय को KRK ने कहा-वदेशी, मिशन मंगल पर इस तरह कसा तंज
तो क्या अक्षय को KRK ने कहा-वदेशी, मिशन मंगल पर इस तरह कसा तंज
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा द्वारा स्टारर फिल्म मिशन मंगल सिनेमाघरों में छा गई है. बता दें कि सोशल मीडिया पर इस फिल्म का खूब जिक्र हो रहा है और फैंस इससे बहुत खुश भी हैं. स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई फिल्म ने पहले ही दिन 29.16 करोड़ रु की जोरदार कमाई कर डाली है.

बता दें कि साल 2014 में हुए भारत के पहले मंगलयान मिशन पर बेस्ड इस फिल्म को लेकर कमाल आर खान (केआरके) खुश नहीं हैं और उन्होंने फिल्म पर तंज भी कसा है. कमाल आर खान, 15 अगस्त के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल को देखने के लिए पहुंचे थे. केआरके द्वारा एक ट्वीट में अक्षय कुमार को विदेशी बताया गया है और कहा कि वे मिशन मंगल को अच्छा नहीं बोलेंगे तो लोग उन्हें देशद्रोही बताकर पाकिस्तान भेज देंगे. लेकिन इस ट्वीट में उन्होंने अक्षय का नाम नहीं लिया है, हालांकि अक्षय की कनाडा की नागरिकता को लेकर एक्टर के विरोधी आए दिन उनकी आलोचना करते रहते हैं.

केआरके द्वारा लिखा गया है कि, "मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा था, कि एक दिन एक विदेशी मुझे बेबस बना देगा कि मुझे उसकी बेकार फिल्म भी देखनी पड़ेगी. ऐसी फिल्म जो कि मेरे देश का अपमान करती है और जिसे मुझे फिर भी बढ़िया बोलना ही पड़ेगा. अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो लोग मुझे देशद्रोही कहेंगे और वे मुझे पाकिस्तान भेज देंगे. 

Collection : इतने करोड़ से हुई बाटला हाउस की ओपनिंग

रक्षाबंधन पर बचपन में खोई सारा, भाई से कहा- तुम्हारी खिंचाई करूंगी

VIDEO : विद्या ने अक्षय को ऐसी जगह पर मारी लात कि खड़े नहीं हो पाए खिलाड़ी कुमार

Collection : बंपर ओपनिंग के साथ हिट साबित हुई 'मिशन मंगल', जानें पहले दिन की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -