धमाकेदार है दृश्यम 2 का टीजर, नए ट्विस्ट के साथ होगी शुरुआत

2015 में अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने सभी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म को लोग भुला नहीं पाए हैं और अब फिल्म का दूसरा भाग आने वाला है। जी हाँ, अजय देवगन ने फैन्स को बड़ा तोहफा दिया हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने 'दृश्यम 2' का अनाउंसमेंट किया था और अब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। बीते दिनों 'दृश्यम 2' का फर्स्ट लुक जारी हुआ था और अब टीजर जारी किया जा चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

ग्लैमरस तस्वीरों के लिए मशहूर हैं वामिका गब्बी, जब वी मेट में किया था काम

टीजर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा है- 'Vijay aur uske parivaar ki kahaani toh yaad hogi na aapko? Ki yaad dilaye?#Drishyam2 in cinemas on 18th November, 2022.' बीते दिनों दृश्यम 2 के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा था- "2 या 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सालगांवकर अपने परिवार के साथ एक बार फिर से आ रहा है।" अजय देवगन ने आगे बताया कि 'दृश्यम 2' का टीजर 29 सितंबर को जारी होगा।''

देवर के बर्थडे पर कैटरीना ने साझा की दिल जीत लेने वाली तस्वीर

आप सभी को बता दें कि अभिषेक पाठक फिल्म के डायरेक्टर हैं। जी हाँ और यह फिल्म इसी साल 18 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, रजत कपूर, श्रेया सरन और इशिता दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अब एक और एक्टर अक्षय खन्ना का नाम भी जुड़ गया है। अब अगर हम अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'थैंक गॉड' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएँगे। यह फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Video: अनोखे अंदाज में फाल्गुनी पाठक के सपोर्ट में आईं शिल्पा शेट्टी

प्राइवेट आइलैंड खरीदने वाले भारत के पहले सिंगर बने मीका सिंह, 7 बोट्स और 10 घोड़े भी शामिल

'मेरा बेटा निर्दोष है, जिया की मां राबिया जानती हैं': जरीना वहाब

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -