स्ट्रगल के दिनों में डूबीं कृति सेनन, स्टार किड से किया था रीप्लेस

अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बेस्ट अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। एक्ट्रेस ने अपने वर्स्टाइल एक्टिंग से इंडस्ट्री (Film Industry) में अलग पहचान बनाई है और हाल ही में अभिनेत्री ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया। इस दौरान उन्होंने कहा, 'उन्हें बहुत बड़े प्रोडक्शन हाउस (Production House) से फिल्म की पेशकश हुई थी लेकिन रोल कुछ खास नहीं था। इसलिए उन्होंने फिल्मों को करने से मना कर दिया था।' इसी के साथ कृति ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि 'मेरी मैनेजर ने कहा था कि कृति इससे बेहतर नहीं मिलेगा। एक समय था जब मुझे स्टार किड से रिप्लेस कर दिया गया था।'

आप सभी को बता दें कि कृति ने साल 2014 में अपना डेब्यू तेलुगु थ्रिलर फिल्म Nenokkadine से अपने शुरुआत की और उसी साल ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं इसके बाद वह ‘दिलवाले’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘लका छुप्पी’, ‘हाउसफुल 4’, ‘मिमि’ और ‘हम दो हमारे दो’ जैसी फिल्मों में नजर आईं जो बेहतरीन रहीं।

एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कृति ने कहा, 'जब मैं स्ट्रगल कर रही थी, तब मुझे फिल्म मिल रही थी, जिसके बारे में मैंने पहले भी बात की थी, लेकिन मैं नाम नहीं लूंगी, वो बहुत बड़े प्रोडक्शन की फिल्म थी लेकिन उसमें अच्छा रोल नहीं था। मेरे पास करने के लिए बहुत कुछ खास नहीं था, और ये एक बड़ी कास्टिंग डायरेक्टर थी और वो बहुत प्यार थी लेकिन उसने मुझसे कहा कि क्या आप इंतजार करना चाहते हैं या क्या आप इसे करना चाहते हैं, और मेरे मैनेजर ने तब कहा था कि उन्हें नहीं लगता है कि इससे कुछ बेहतर कुछ मिल सकता है और मुझे कर लेना चाहिए।' इसके अलावा भी उन्होंने बहुत सी बातें बताई। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही कृति फिल्म भेड़िया में नजर आने वाली है।

बंद हो गया अमिताभ का काम, पोस्ट शेयर कर खुद दी जानकारी

43 हज़ार की टी-शर्ट तो 2 लाख का बैग लेकर निकली करीना

अब फिल्मों में धमाल मचाएगा सहदेव, इस मशहूर CM की बायोपिक में आएगा नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -