43 हज़ार की टी-शर्ट तो 2 लाख का बैग लेकर निकली करीना

करीना कपूर एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। बीते शाम को ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) को उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) के साथ देखा गया। इस दौरान वह अपने पापा रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने मिलने पहुंची थी। आप देख सकते हैं इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स को भी जमकर पोज दिए। आप देख सकते हैं इस दौरान करीना वैसे तो कैजुअल लुक में ही नजर आई और उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और वेलवेट पैंट कैरी कर रखी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी के साथ आप देख सकते हैं उन्होंने अपने बालों को टाइट बांध रखा था, और सेफ्टी के लिए चेहरे पर मास्क पहन रखा था। इसी के साथ आपको बता दें कि करीना ने इस दौरान गुची ब्रांड की टी-शर्ट पहन रखी थी, जिसकी कीमत करीब 43 हजार से ज्यादा है। इसी के साथ उन्होंने हाथ में जो बैग कैरी कर रखा था उसकी कीमत जानने के बाद तो आपके होश ही उड़ जाएंगे। आप देख सकते हैं करीना कपूर ने टॉप के साथ ट्रैक पैंट के पहन रखी थी जो गहरे नीले रंग की वेलवेट पैंट हाई वेस्ट वाली थी। आप देख सकते हैं आउटिंग के लिए करीना के लुक में चंकी वाइट स्नीकर्स, रिंग्स, सिल्वर ब्रेसलेट्स और मैटेलिक वॉच ने उन्हें शानदार लुक दिया।

अब बात करें उनके हैंडबैग के बारे में तो उन्होंने करीब 2 लाख रुपए का ब्लैड एंड ग्रे कलर का बैग कैरी कर रखा था। अब अगर हम करीना के वर्कफ्रंच की बात करें तो जल्द ही वह सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। वहीं वह जल्द ही लाल सिंह चड्ढा फिल्म में भी दिखाई देंगी।

अब फिल्मों में धमाल मचाएगा सहदेव, इस मशहूर CM की बायोपिक में आएगा नजर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को खींच कर ले गए फैंस, वीडियो वायरल

'शाहरुख खान' जल्द देंगे फैंस को तोहफा, करेंगे नयी फिल्म का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -