हाई स्लिट गाउन में कृति सेनन ने बटौरी सुर्खियां
हाई स्लिट गाउन में कृति सेनन ने बटौरी सुर्खियां
Share:

अभिनेत्री कृति सैनन बॉलीवुड अभिनय के साथ-साथ वह अपनी फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती है। कृति सैनन उन हसीनाओं में से हैं जिन्होंने बार-बार यह साबित किया है वह न सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री है बल्कि एक फैशन आइकन भी रही है। ऐसा ही एक बार शुक्रवार रात GQ इंडिया मोस्ट प्रभावशाली यंग इंडियंस अवॉर्ड फंक्शन में भी देखने के लिए मिल गया है। ब्लैक कार्पेट पर कृति का अंदाज देखने के लिए मिल गया है।

फोटोज में कृति पिंक कलर के बैकलेस गाउन में स्टाइलिश नज़र आई है। उनका के गाउन साइड से हाई थाई स्लिट भी था जिसमें वह अपनी लेग्स फ्लाॅन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। पिंक शिमरी ड्रेम में पोज़ देतीं कृति सेनन फंक्फशन की सेटर ऑफ अट्रेक्शन बन चुकी है। मिनिमल मेकअप के साथ पिंक आईशेडो कृति के लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रही है। हेयरस्टाइल  के बारें में बात की जाए तो उन्होंने बालों की पोनी की थी। फोटोज में अभिनेत्री का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे और भी बढ़ जाएगी।

कृति की ये फोटोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत ही  पसंद कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो कृति हाल ही में अक्षय कुमार के साथ मूवी बच्चन पांडे में दिखाई दी है। बता दें कि इसमें अक्षय और कृति के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी नज़र आ चुकी है।  हलाकि मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया। अपकमिंग प्रोजैक्ट के बारें में बात की जाए तो कृति  'गणपत','आदिपुरुष' और 'भेड़िया' जैसी मूवीज में दिखाई देने वाली है। 

आलिया-रणबीर के पड़ोसी बनने जा रहे हैं राहुल-अथिया, शादी के बाद इस घर में होंगे शिफ्ट

तमिलरॉकर्स ने मचाया हाहाकार, ऑनलाइन लीक हुई 'रनवे 34' और 'हीरोपंती 2'

GQ Awards में दिखा सारा अली खान के हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस के नमस्ते ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -