आलिया-रणबीर के पड़ोसी बनने जा रहे हैं राहुल-अथिया, शादी के बाद इस घर में होंगे शिफ्ट

आलिया-रणबीर के पड़ोसी बनने जा रहे हैं राहुल-अथिया, शादी के बाद इस घर में होंगे शिफ्ट
Share:

केएल राहुल और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इन दिनों लाइमलाइट में बने हुए हैं। जी दरअसल खबरें हैं यह कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। जी हाँ, कहा जा रहा है दोनों इस साल शादी करने वाले है। वहीं, इस बीच खबर आई थी कि दोनों ने साथ में रहने के लिए बांद्रा के कार्टर रोड के एक अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले है। अब जो लेटेस्ट अपडेट मिली है उसके अनुसार, कपल को अपने सपनों का घर मिल गया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने मुंबई में पाली हिल के एक अपार्टमेंट में पूरा नौंवा फ्लोर खरीदा है। इसे नये घर की सजावट आथिया की मां माना शेट्टी करेंगी।

जी हाँ और एक रिपोर्ट में बताया गया कि ये अपार्टमेंट सुनील शेट्टी और माना ने अपनी बेटी के लिए खरीदा है। इसी के साथ एक अन्य सूत्र की मानें तो इसे केएल राहुल ने खरीदा है। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि शादी के बाद अथिया और राहुल इसमें रहेंगे। हालांकि एक रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि जब तक ये अपार्टमेंट बनकर तैयार नहीं हो जाता तब तक वो किराए के अपार्टमेंट में रहेंगे। इस फ्लैट का किराया 10 लाख रुपये है और ये आलीशान फ्लैट है।

ये फ्लैट आठवें फ्लोर पर है। आप सभी को बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल संधु पैलेस बिल्डिंग में रहने वाले है। वैसे अब तक ये बनकर तैयार नहीं हुआ है। आप सभी को बता दें कि उनका ये सपनों का घर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वास्तु से सिर्फ 2 बिल्डिंग दूर है। जी हाँ और अगर ऐसा होता है तो अथिया और केएल, आलिया- रणबीर के पड़ोसी हो जाएंगे। आप सभी को बता दें कि केएल राहुल के 30वें बर्थडे पर अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की थी और इन्हे फैंस का खूब प्यार मिला था।

तमिलरॉकर्स ने मचाया हाहाकार, ऑनलाइन लीक हुई 'रनवे 34' और 'हीरोपंती 2'

GQ Awards में दिखा सारा अली खान के हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस के नमस्ते ने जीता फैंस का दिल

मीका सिंह के लिए दुल्हन खोजने निकले शान, बताया क्या है प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -