तमिलरॉकर्स ने मचाया हाहाकार, ऑनलाइन लीक हुई 'रनवे 34' और 'हीरोपंती 2'

आप सभी जानते ही होंगे कोरोना काल अभी खत्म नहीं हुआ है और एक समय था जब इसका प्रकोप इतना था कि सिनेमाघरों में फिल्में नहीं लग रही थीं। उस समय ऑनलाइन रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर मेकर्स काफी एलर्ट थे और अपनी फिल्मों की ऑनलाइन चोरी को लेकर सजग थे। हालाँकि अब एक बार फिर से सिनेमाघरों में बहार आ गई है। हालाँकि दूसरी तरफ तमिलरॉकर्स भी फिर से सक्रीय हो गए हैं। जी दरअसल ‘केजीएफ 2‘ (KGF 2), ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa : The Rise ) के बाद अब अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘रनवे 34’ (Runway 34) भी ऑनलाइन लीक कर दी गई है।

इसी के साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) फिल्म को भी ऑनलाइन लीक किया जा चुका है। आप सभी जानते ही होंगे बीते कल अजय देवगन की रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। जी हाँ और इन दिनों फिल्में सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। इसी के साथ कई लोग दोनों फिल्मों को क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि फिल्म में भरपूर मजा नहीं है।

अब इसी के चलते कई लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों की बजाए घर में ऑनलाइन इन फिल्मों को डाउनलोड करके देख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि ये फिल्में और कोई नहीं बल्कि तमिलरॉकर्स पाइरेटेड साइट्स ऑनलाइन लोगों को उपलब्ध करा रही है। कुछ समय पहले ही तमिलरॉकर्स की चपेट में साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 और साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज को भी ऑनलाइन लीक कर दिया गया था।

GQ Awards में दिखा सारा अली खान के हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस के नमस्ते ने जीता फैंस का दिल

मीका सिंह के लिए दुल्हन खोजने निकले शान, बताया क्या है प्लान

ग्रीन ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कियारा आडवाणी ने ढाया कहर, वायरल हो रही फोटोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -