कृति का मैगजीन के लिए Hot फोटोशूट
कृति का मैगजीन के लिए Hot फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री कृति सैनन जो की अभी हाल फ़िलहाल फिल्मों में अपनी अदाकारी के चलते सभी के दिलो पर अपना राज किये हुए है. अभी कृति के बारे में पता चला है कि वह हमे अपनी एक आगामी फिल्म 'राब्ता' में अपने सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के साथ में नजर आने वाली है. तथा सुनने में आया है कि अभिनेत्री कृति सेनन ने अभी हाल ही में 'Cosmopolitan' मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। सभी फोटोज में वे बेहद हॉट लग रही है। फोटोज में वे स्पोर्टी लुक में दिख रही हैं। कृति ने फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इसके बाद वे फिल्म 'दिलवाले' में नजर आईं। कृति ने हालांकि ज्यादा फिल्में नहीं है, लेकिन वे फिल्म इंडस्ट्री बेहद पॉपुलर हैं। उन्होंने कई मैगजीन्स के लिए भी फोटोशूट करवाया है। उन्होंने इस फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की हैं।

गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही हमे कृति के बारे में पता चला था कि अभिनेत्री के इंस्टाग्राम एकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 30 लाख हो गई है. अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो वैसे भी आजकल कृति का नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ में कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटौर रहा है. व कृति और सुशांत की नजदीकियां आजकल काफी बढ़ रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -