तो इस एक्ट्रेस है पर कृति सैनन का क्रश, कही ये बातें...
तो इस एक्ट्रेस है पर कृति सैनन का क्रश, कही ये बातें...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती में भी किसी से पीछे नहीं हैं. कृति अपनी हॉटनेस एक लिए भी जानी जाती हैं. बता दें, मंगलवार 6 सितम्बर को आयोजित 'न्यूयॉर्क फैशन वीक' में भाग लेने पहुंची एक्ट्रेस कृति सेनन ने समारोह में अपने फैशन स्टाइल से सबको आकर्षित किया. खास ये है इस फैशन वीक में प्रियंका चोपड़ा ने भी शिरकत की थी. दोनों एक्ट्रेस ने ही अपने जलवे बिखेरने के बाद बुधवार 7 सितम्बर की शाम को एक फैंसी डिनर एन्जॉय किया. इसी की कुछ तस्वीर सामने आई हैं. 

इस शानदार डिनर की तस्वीर कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पीसी के साथ कृति की यह तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. इन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. कृति ने तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, 'Impromptu plans are the best. It was so lovely meeting u last night'. इतना ही नहीं, कृति ने अपने कैप्शन में प्रियंका को अपना 'GirlCrush' भी बताया है. यानि प्रियंका उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं और उनकी क्रश भी हैं. 

आप देख सकते हैं, कृति और पीसी के साथ तस्वीर में डिजाइनर नताशा पूनावाला भी नजर आ रही हैं. इनके अलावा इस पार्टी अन्य दोस्त भी नज़र आ रहे हैं. पार्टी में कृति ने रेड कलर का ड्रेस पहना हुआ और वही प्रियंका ब्लैक ड्रेस में मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. बताते चले कि 'न्यूयॉर्क फैशन वीक' में प्रियंका ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी जबकि कृति ने ग्रीन कलर की झिलमिलाती ड्रेस पहनी थी. दोनों ही एक्ट्रेस ने समारोह में बॉलीवुड के फैशन का खूबसूरत प्रदर्शन 'न्यूयॉर्क फैशन वीक' में बेहतरीन किया. प्रियंका की अपनी अपकमिंग 'फिल्म द स्काई इज पिंक' के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी.

अमिताभ-इमरान की चेहरे में इस खास रोल में दिखेंगे रघुबीर यादव, लुक हुआ आउट

सनी देओल का छलका दर्द, बेटे की फिल्म को लेकर कह दी बड़ी बात

अली फज़ल को मिली हॉलीवुड फिल्म, इस बड़ी एक्ट्रेस के साथ करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -