सनी देओल का छलका दर्द, बेटे की फिल्म को लेकर कह दी बड़ी बात

सनी देओल का छलका दर्द, बेटे की फिल्म को लेकर कह दी बड़ी बात

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil ke Paas)' जल्द आएगी. इसके गाने, पोस्टर, टीजर और ट्रेलर सब कुछ जारी कर दिए गए हैं और जोर-शोर से इसका प्रमोशन भी चल रहा हैं. सभी को इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतज़ार भी हैं. 

हाल ही में एक खास बातचीत में सनी देओल ने फिल्म को लेकर अपने दिल की बात भी कही है. सनी ने कहा कि, 'लोग फिल्म को पहले से जज ना करें, बल्कि फिल्म देखें और उसके बाद अपनी राय दें.'' इसके साथ ही सनी देओल ने यह भी बताया कि शूटिंग से समय जितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. आज वह सारी खूबसूरत यादें बनकर रह गई हैं. यही वजह है कि उनकी पूरी टीम ने यह तय किया है कि फिल्म रिलीज के बाद पूरी टीम एक बार फिर उन लम्हों को जरूर जीएगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बता दें कि जी स्टूडियो की इस आगामी फिल्म 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil ke Paas)' की पूरी टीम प्रमोशन करने में कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ रही है. दिन-रात लगातार सोशल मीडिया, मीडिया और बाकी सभी प्लेटफार्म पर जोर शोर से इस फिल्म का प्रमोशन चल रहा हैं. बता दें कि फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही हैं. 

 

निक की इस फोटो पर भड़क उठें फैंस, दे डाली यह गंभीर सलाह

शाहरुख़ खान की तरह ही कूल दिखते हैं उनके बेटे आर्यन, देखें फोटो

पीएम मोदी ने की कुली नंबर 1 की टीम की तारीफ, कही ये बात

ऋषि कपूर के भारत आते ही रणबीर के घर पहुंचीं आलिया, यैलो ड्रेस में मचाया तहलका