बॉबी देओल के ऑपोसिट इस फिल्म में दिखेंगी कृति खरबंदा
बॉबी देओल के ऑपोसिट इस फिल्म में दिखेंगी कृति खरबंदा
Share:

शादी में जरूर आना , वीरे की वेडिंग जैसी फिल्मों बतौर लीड रोल में नज़र आ चुकीं साउथ अभिनेत्री कृति खरबंदा जल्द ही एक फिल्म में बॉबी देओल के साथ इश्क फरमाएंगी देखी देंगी. दरअसल कृति 'यमला पगला दीवाना' के तीसरे सीक्वल में नज़र आएगी जिसमें वो बॉबी देओल के ऑपोसिट होंगी. 

यह फिल्म धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की होम प्रोडक्शन मूवी है. जिसकी हाल ही में फिल्म 'यमला पगला दीवाना, फिर से' की शूटिंग खत्म हो चुकी है और कुछ दिनों पहले ही धर्मेंद्र का लुक सामने आया था. अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में धर्मेंद्र और सनी देओल के अलावा कृति खरबंदा भी मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी. 

फिल्म पर बात करते हुए कृति खरबंदा ने बताया ‘यमला पगला दीवाना फिर से में मैं एक गुजराती लड़की का किरदार निभा रही हूं, जो कि मेरे लिए बहुत ही चैलेंजिंग है क्योंकि मुझे गुजराती भाषा नहीं आती है इसलिए मुझे इसे सीखने में काफी मेहनत करनी पड़ रही है.

कृति ने आगे बताया कि यमला पगला दीवाना फिर से मेरे लिए बहुत ही खास फिल्म है. मैं इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं, मुझे पूरी उम्मीद है कि लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आयेगी.

खबर है कि  इस फिल्म में सलमान कैमियो करते नजर आएंगे और फिल्म का निर्देशन  पंजाबी फिल्ममेकर नवनीत सिंह कर रहे हैं. बता दें इससे पहले यमला पगला दीवाना की सीक्वल फ्लॉप हो गई थी. 

रिलीज को तैयार बागी 2, पांच दिन पहले ही शुरू हुई एडवांस बुकिंग

करीना और अमृता अकेले सड़कों पर घूमती रही

अपनी ही फिल्म के लिए अमिताभ को करना पड़ा निवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -