IPL 2018 LIVE KXIP vs KKR : होम ग्राउंड पर दहाड़ रही है कोलकाता, 5 ओवर के बाद...
IPL 2018 LIVE KXIP vs KKR : होम ग्राउंड पर दहाड़ रही है कोलकाता, 5 ओवर के बाद...
Share:

आईपीएल के 11वें सीजन में आज कोलकाता नाईट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच 18वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. दोनों ही टीमों में एक से बढ़ कर एक शानदार खिलाड़ी हैं. टीम के सबसे मजबूत खिलाड़ियों की बात की जाए तो कोलकाता में टीम के लिए आंद्रे रसेल शानदार प्रदर्शन करते आ रहे है, जबकि पंजाब की ओर से इस समय क्रिस गेल का बल्ला जमकर आग उगल रहा हैं. फ़िलहाल आज कोलकाता के मशहूर ईडेन गार्डन्स पर टॉस जीतकर पंजाब ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. यह मैदान कोलकाता का होम ग्राउंड हैं. 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी सुनील और लिन की जोड़ी टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने मे बुरी तरह असफल रही और टीम को पहला झटका काफी जल्दी दूसरे ओवर में ही लग गया. 6 रन के निजी स्कोर पर सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण को मुजीब ने चलता किया. नारायण ने 4 गेंद में मात्र 1 रन बनाया. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए रॉबिन उथप्पा क्रिस लिन का साथ देने आए जो कि अभी तक काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. 

कोलकाता का पहला विकेट 6 रन पर गिरने के बाद अब टीम को लिन और उथप्पा ने काफी हद तक संभाला हैं. फिलहाल 5.3 ओवर के खेल में कोलकाता ने 1 विकेट खोकर 45 रन बना लिए है. लिन 22 और उथप्पा 15 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

IPL 2018: 371000000 फैंस ले चुके है आईपीएल का मजा

IPL 2018 : टूटा साक्षी का दिल, सामने आया धोनी का दूसरा प्यार ?

IPL 2018: रोमांचक सफर के बीच आज #Supersaturday में दो मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -