IPL 2018: 371000000 फैंस ले चुके है आईपीएल का मजा

आईपीएल के इस सीजन का फीवर लोगों के सर पर चढ़ कर बोल रहा है, इसका परिणाम हाल ही में आई एक रिपोर्ट में देखने को मिला है. रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल के पहले ही हफ्ते में मैच को लाइव देखने के मामले में पिछले सालों के सारे रिकॉर्ड टूट चुके है, इस बार आईपीएल को अब तक कुल 37.1 करोड़ लोग देख चुके है.

ओवरआल टूर्नामेंट की बात करे तो करीब 28.84 करोड़ दर्शक टीवी पर इसे देख चुके है वहीं स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के हॉटस्टार ऐप्प पर 8.24 करोड़ देख चुके है, 10 टीवी चैनल और हॉट स्टार के माध्यम से इस लीग को दुनिया भर में प्रसारित किया जा रहा है. साथ ही पिछले साल की तुलना में इस बार आईपीएल को लाइव देखने वाले दर्शकों में भारी इजाफा देखने को मिला, इसके अनुसार 76 फीसदी बढ़ोतरी हुई है. 

इस बार आईपीएल का प्रसारण हिंदी, इंग्लिश के साथ-साथ  तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली भाषा में भी प्रसारित किया जा रहा है.  आईपीएल के पहले सप्ताह को लेकर दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया को लेकर स्टार इंडिया के प्रबंध निदेशक संजय गुप्ता ने कहा, ''हम आईपीएल को उसके प्रशंसकों तक अलग तरह से पेश करने के तरीके ढूंढ रहे हैं. टीवी और हॉटस्टार पर इसे लोगों ने काफी पसंद किया है हम इन आंकड़ों से खुश हैं.''

IPL 2018: अश्विन ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी

IPL 2018 : टूटा साक्षी का दिल, सामने आया धोनी का दूसरा प्यार ?

IPL2018 : जानिए, हॉट चीयरलीडर्स की 'अंदर' की बातें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -