बेहद ही ख़ास है किम कार्दशियन , शेयर की क्यूट तस्वीरें
बेहद ही ख़ास है किम कार्दशियन , शेयर की क्यूट तस्वीरें
Share:

रियलिटी स्टार किम कर्दाशियां तो हर बार ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए तहलका मचा देती हैं लेकिन इस मामले में उनकी बड़ी बहन और रि‍यलिटी स्टार कॉर्टनी कर्दाशियां भी कुछ कम नहीं है. कर्टनी भी इन दिनों अपने फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वैसे तो कर्टनी हर बार ही अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर सुर्खियों में आ जाती हैं. कई बार तो वो अपने न्यूड फोटोशूट के कारण भी चर्चा का विषय बन चुकी हैं.

हाल ही में कर्टनी ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें आग की तरह फ़ैल रही है. हर बार की तरह इस बार भी कर्टनी ने बेहद ही बोल्ड पोज़ दिए हैं. कर्टनी की इन तस्वीरों को देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी. इस फोटोशूट की सभी तस्वीरों में कर्टनी का बेहद बोल्ड अंदाज़ दिखाई दिया. हर फोटो में कर्टनी ने बोल्ड पोज़ देकर अपने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है.

उनकी ये सभी फोटोज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. कर्टनी के करोड़ो फैंस उनकी सभी फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं और उसे शेयर भी कर रहे हैं. उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Want to win EVERYTHING in this picture? I am giving ONE of my followers the chance to win all 6 pieces!' अब तक उनकी तस्वीरों पर 15 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं.

स्टीवन स्पीलबर्ग ने सभी फिल्म निर्माताओं से किया ऐसा आग्रह

इस हसीना ने बिकिनी में कराया बोल्ड फोटोशूट, आग की तरह फैली तस्वीरें

हमेशा न्यूड होने वाली इस मॉडल ने फिर शेयर की अपनी सेक्सी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -