ऐंद्रिता रे ने शेयर की एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर

Jun 10 2021 01:35 PM
ऐंद्रिता रे ने शेयर की एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर

महामारी ने एक साल से अधिक समय से हमारी सभी यात्रा योजनाओं के लिए एक सुपर स्पॉइलस्पोर्ट खेला है। हमारे आस-पास के अधिकांश बाहरी स्थानों को चल रहे प्रतिबंधों के कारण दुर्गम बना दिया गया है, लेकिन कोई भी अपने भीतर के यात्री को जल्द से जल्द जगाने की उम्मीद में रहता है। और ऐंद्रिता रे की नवीनतम तस्वीर, इस संबंध में, चीजें स्पष्ट होने के बाद हमें कुछ प्रमुख यात्रा लक्ष्य देना निश्चित है। मालदीव में ओमाधू द्वीप के एक प्राचीन समुद्र तट पर लंबे और हंसमुख खड़े होकर, ऐंद्रिता रे ने यात्रा के सुनहरे दिनों की एक सुंदर पुरानी तस्वीर साझा की। उसके पीछे अभी भी नीला पानी और एक लाल रंग का आकाश के साथ, तस्वीर जगह की सुंदरता और पल की खुशी के बारे में बहुत कुछ कहती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aindrita Ray (@aindrita_ray)

और खुद एडवेंचर के दीवाने, ऐंद्रिता को अक्सर पति दिगंथ मंचले के साथ कुछ सुरम्य स्थान या दूसरे के लिए जेटिंग करते हुए देखा जा सकता है; वे दोनों वास्तविक पानी के प्रशंसक होने के कारण, उनकी पसंद का स्थान, अधिकतर नहीं, एक समुद्र तट है। वे उत्साही सर्फर और गोताखोर भी हैं और यहां तक कि प्रमाणित स्कूबा गोताखोर भी हैं। 

काम के मोर्चे पर, दिगंथ और ऐंद्रिता दोनों 'क्षमीसी, निम्मा खातेयाल्ली हनविला' के साथ लंबे अंतराल के बाद स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं। साथ में, दिगंथ 'गलीपता 2' और अन्य दिलचस्प परियोजनाओं की एक श्रृंखला में दिखाई देंगे। फिल्म 'प्रेमम पूज्यम' में ऐंद्रिता रे अहम भूमिका निभाएंगी।

मान्या ने बताया कि महामारी ने बच्चों को कैसे किया प्रभावित

डॉक्टरों पर होने वाली हिंसा को लेकर भड़के स्टार्स, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इंस्टाग्राम से नुसरत जहां ने हटाई निखिल जैन संग सारी तस्वीरें, अलगाव के बाद शेयर की ये अनोखी पोस्ट