मान्या ने बताया कि महामारी ने बच्चों को कैसे किया प्रभावित

Jun 10 2021 01:01 PM
मान्या ने बताया कि महामारी ने बच्चों को कैसे किया प्रभावित

गुजरे जमाने की अभिनेत्री मान्या नायडू, जो अपनी फिल्मों 'जोकर' और 'कुंजिकूनन' के लिए मोलीवुड में सबसे ज्यादा जानी जाती हैं, खुद एक माँ हैं, और एक विशेष बातचीत में, उन्होंने बताया कि महामारी ने बच्चों को कैसे प्रभावित किया है। 'जोकर' की अभिनेत्री मान्या ने साझा किया कि चूंकि उनकी बेटी छोटी थी, इसलिए महामारी ने उन पर बहुत प्रभाव डाला, लेकिन उनका कहना है कि दूसरों के लिए ऐसा नहीं है। 

शुक्र है, ओमी इससे प्रभावित नहीं है, क्योंकि वह युवा है और वह अब केवल मेरी उपस्थिति चाहती है। वह खुश है कि मैं आसपास हूं, क्योंकि मैं घर से काम कर रही हूं। लेकिन, हाँ, वह अपने दोस्तों और चचेरे भाइयों को याद कर रही है। वह मुझसे पूछती रहती है, 'मम्मा, वायरस कब जाएगा और हम कब बाहर जा सकते हैं'। लेकिन मुझे लगता है कि बड़े बच्चों के लिए पूरा परिदृश्य कठिन है। मैंने अपने दोस्तों से सुना है कि उनमें से कुछ ने खाना भी बंद कर दिया क्योंकि वे दूसरों के साथ बातचीत नहीं कर सकते। महामारी से बहुत सारे बच्चे मानसिक रूप से प्रभावित हैं। प्रत्येक आयु वर्ग एक अलग तरीके से प्रभावित होता है। 

मान्या नायडू ने यह भी साझा किया कि उनकी छोटी मंकी ओमशिका महामारी और वायरस के बारे में बहुत कुछ जानती है। वह कोरोनावायरस के बारे में बहुत कुछ जानती है। वह ठीक से मास्क पहनती है और जब तक हम घर नहीं पहुंच जाते, वह नहीं उतरेगी। वह अच्छी तरह से सूचित और सतर्क है और इससे मुझे आराम मिलता है क्योंकि मुझे पता है कि जब वह स्कूल जाना शुरू करेगी तो वह सतर्क रहेगी। इस बीच, मान्या हाल ही में भारत की कोरोना राहत के लिए एक उदार दान करने के लिए चर्चा में थी।

तलाक पर बोलीं मिनीषा लांबा- 'रिश्ता जहरीला हो जाए तो उसे छोड़ देना ही बेहतर है'

डॉक्टरों पर होने वाली हिंसा को लेकर भड़के स्टार्स, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इंस्टाग्राम से नुसरत जहां ने हटाई निखिल जैन संग सारी तस्वीरें, अलगाव के बाद शेयर की ये अनोखी पोस्ट