मेयर की पत्नी बैठी धरने पर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
मेयर की पत्नी बैठी धरने पर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: कोलकाता नगर निगम के मेयर व राज्य के दमकल मंत्री शोभन चटर्जी की पत्नी रत्ना चटर्जी को रवींद्र सरोवर थाने की पुलिस ने मेयर की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया. हालांकि कुछ ही समय के बाद उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया.  पुलिस ने बताया कि मेयर ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी पत्नी उस फ्लैट में घुसने की कोशिश कर रही थीं जहां वह पिछले छह महीने से रह रहे हैं.

जबकि उनकी पत्नी रत्ना चटर्जी का कहना है कि मेयर अपनी बेटियों को विदेश में पढने के लिए भेजने से संबंधित कागजातों पर हस्ताक्षर करने में देरी कर रहे हैं, इसी बात को लेकर उन्होंने  कोलकाता के गोलपार्क इलाके में मेयर के फ्लैट के सामने रात भर धरना दिया. लेकिन शोभन चटर्जी ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी और पुलिस ने रत्ना को गिरफ्तार कर लिया. 

पारनाश्री पुलिस स्टेशन के अधिकारी भी उनकी पत्नी को समझाने के लिए मेयर के गोलपार्क आवास पर पहुंचे. रवीन्द्र सारोबर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया ,‘‘ हम सुबह उन्हें पुलिस स्टेशन ले गये जहां पहले उन्हें हिरासत में लिया गया और इसके बाद मेयर की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया. ’’ उन्होंने बताया कि मेयर की पत्नी को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया. मेयर और उनकी पत्नी तलाक के लिए मुकदमा लड़ रहे हैं.

राहुल-तेजस्वी जैसे अविवाहित स्वीकारें फिटनेस चैलेंज- मोदी

जम्मू कश्मीर प्रदर्शनकारियों और सेना की झड़प, 50 घायल

जोकीहाट उपचुनाव: तेजस्वी ने छेड़ी नितीश के खिलाफ जंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -