राहुल-तेजस्वी जैसे अविवाहित स्वीकारें फिटनेस चैलेंज- मोदी
राहुल-तेजस्वी जैसे अविवाहित स्वीकारें फिटनेस चैलेंज- मोदी
Share:

पटना: पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा फिटनेस चैलेंज का जवाब देने के बाद अब बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशिल कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव को फिटनेस चैलेंज स्वीकारने के लिए कहा है. सुशिल ने कहा है कि राहुल गाँधी और तेजस्वी यादव जैसे अविवाहितों को फिटनेस चैलेंज स्वीकारना चाहिए. सुशिल मोदी ने एक ट्वीट के जरिए अपनी बात कही.

सुशिल मोदी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ और मेक-इन इंडिया से लेकर योग दिवस जैसे कार्यक्रमों को प्रोत्साहन दिया, जो कि देश के हित के लिए हैं, इनका राजनीति से कोई सम्बन्ध नहीं हैं, लेकिन कांग्रेस और जेडीयू के नेताओं ने इन कार्यों के लिए पीएम मोदी का मज़ाक बनाया, लेकिन उनका खुद का मज़ाक बन गया क्योंकि जनता इन योजनाओं से जुड़ी. अब भी जब पीएम ने फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर देश के लोगों के समक्ष एक उदहारण रखा, तब भी विपक्ष उनकी आलोचना करने से नहीं चूक रहा है, कम से कम राहुल-तेजस्वी जैसे अविवाहितों को तो फिटनेस चैलेंज से नहीं कतराना चाहिए'.

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष टहल गाँधी और जेडीयू अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने पीएम के फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने की आलोचना की थी, तेजस्वी यादव ने कहा था कि मुद्दे को भटकाने के लिए बीजेपी के नेताओं ने फिटनेस के फंडे का सहारा लिया है. साथ ही राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को पेट्रोल-डीजल के दाम घटाने का चैलेंज दिया था.

जोकीहाट उपचुनाव: तेजस्वी ने छेड़ी नितीश के खिलाफ जंग

बंगला बचाने में लगी माया को काशीराम याद आये

अमित शाह ने यूपी में बसपा-सपा गठबंधन को चुनौती माना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -