इस भारतीय खिलाड़ी ने शादी का वादा कर लड़की से किया बलात्कार
इस भारतीय खिलाड़ी ने शादी का वादा कर लड़की से किया बलात्कार
Share:

टेबल टेनिस का विख्यात खिलाड़ी अर्जुन पुरस्कार प्राप्त ओलंपियन सौम्यजीत घोष को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है जो बेहद ही शर्मनाक है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सौम्यजीत घोष ने एक लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. यही नहीं बल्कि, लड़की के गर्भवती होने पर अपने फ्लैट में ही उसका गर्भपात करा दिया.

पीड़िता के मुताबिक़, सौम्यजीत घोष से उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से 2014 में हुई इसके बाद दोनों ने मिलना शुरू कर दिया. खबरों की माने तो सिलीगुड़ी के ग्वालतोड़ मंदिर में दोनों ने सगाई भी कर ली थी. सगाई के बाद सौम्यजीत घोष ने लड़की के साथ जबरन शारीरिक रिश्तें बनाना शुरू कर दिया. लड़की का आरोप है कि, गर्भवती होने पर उसे नशे की दवा देकर सौम्यजीत घोष ने कोलकाता स्थित बाघाजतीन के फ्लैट में उसका गर्भपात भी कराया.

लड़की का कहना है कि, पिछले फरवरी से सौम्यजीत ने उससे फ़ोन पर बातचीत करना बंद कर दी. इसके अलावा लड़की के फ़ोन करने पर वह उसे बात करने से मना करता था. इसके बाद लड़की ने बारासात महिला थाने में सौम्यजीत के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी, साजिश और गर्भपात कराने की प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं इस मामले में सौम्यजीत घोष का कहना है कि उन्हें जबरन फसाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लड़की की मेडिकल जाँच होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़े

रेप किया, बंधक बनाया और फिर बेचने वाले थे, फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था

आपसी रंजिश में युवक को उतारा मौत के घाट

काम करने से मना किया तो कपड़े उतरवाकर बना ली वीडियो

मेडिकल छात्रों ने नशे में की ये हरकत, पर पुलिस ने धरदबोचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -