आपसी रंजिश में युवक को उतारा मौत के घाट
आपसी रंजिश में युवक को उतारा मौत के घाट
Share:

आज का समय ऐसा हो गया है जिसमें लोग पैसों के लिए एक- दूसरे के गले काटने के लिए तैयार रहते है. अब हाल ही में सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दे कि पैसों के लिए कुछ बदमाशों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया जिससे चारों और सनसनी फ़ैल गई. खबरों की माने तो यह मामला झारखंड-ओडिशा सीमा स्थित तांतनगर ओपी क्षेत्र के खरकई नदी के रामबेड़ा बालूघाट का है जंहा युवक का शव बरामद हुआ है. युवक का नाम जवाहरलाल बताया जा रहा है.

मृतक के परिजनों के मुताबिक़,18 मार्च को जवाहरलाल अपने घरवालों को ये बताकर निकले थे कि वह बोकारो जा रहे हैं. इस दौरान रास्ते में उन्हें कुछ बदमाशों ने घेर लिया और अपहरण कर उनके परिजनों से 16 लाख रुपये की फिरौती मांगी. रकम की मांग पूरी न करने पर युवक की हत्या कर दी गई. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, युवक के मोबाइल से अपहरणकर्ताओं ने उसके परिजनों के पास फोन लगाया और 16 लाख रुपये की मांग की.

यही नहीं बल्कि, मांग न पूरी करने पर युवक की हत्या करने की धमकी भी दी गई थी. वहीं जवाहरलाल की पत्नी ने इस बात की शिकायत पुलिस से की. शिकायत दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू की जिसके बाद झारखंड-ओडिशा सीमा पर तांतनगर ओपी क्षेत्र के खरकई नदी के रामबेड़ा घाट से एक शव बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक, जवाहरलाल जुआ अड्डा संचालित कराता था लेकिन वह खुद को कारपेंटर बताता था. पुलिस का मानना है कि, जवाहरलाल की हत्या आपसी की रंजिश है. वहीं जवाहर लाल की हत्या में पांच लोग पकड़े गए हैं. हालाँकि पूरी तरह से अभी खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

काम करने से मना किया तो कपड़े उतरवाकर बना ली वीडियो

मेडिकल छात्रों ने नशे में की ये हरकत, पर पुलिस ने धरदबोचा

दरिंदे ने दिव्यांग लड़की को भी नहीं छोड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -