रोनाल्डो की तस्वीर शेयर कर कोहली ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा-
रोनाल्डो की तस्वीर शेयर कर कोहली ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- "आप भगवान का दिया हुआ..."
Share:

कतर में चल रहे FIFA वर्ल्ड कप के क्वाटर्र फाइनल मुकाबले में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की अगुवाई वाली पुर्तगाल टीम बाहर हो चुकी है। इस मुकाबले में मोरक्को ने पुर्तगाल को 1-0 से मात दे दी है। इसी के साथ रोनाल्डो का वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना एक बार फिर टूट गया और अब ऐसा माना जा रहा है कि रोनाल्डो का विश्व चैंपियन बनने का सपना अब शायद अधूरा ही रहने वाला है क्योंकि ऐसी खबरें सुनने में आ रही हैं कि यह उनका अंतिम वर्ल्ड विश्व कप था। FIFA वर्ल्ड कप में मोरक्को से हारने के बाद रोनाल्डो पूरी तरह से निराश हो चुके है और मैदान से बाहर जाते वक्त उनकी आंखो से आसूं बहने लगे, जिसे देखकर सब भावुक हो गए। रोनाल्डो के वर्ल्ड कप से बाहर होने के उपरांत अब क्रिकेट के स्टार विराट कोहली ने उनके लिए संवेदना प्रकट की है और उन्होंने रोनाल्डो के लिए इंस्टाग्राम के माध्यम से एक भावुक कर देने वाला लंबा नोट भी शेयर किया है।

कोहली ने इंस्टाग्राम पर रोनाल्डो की फोटोज साझा करते हुए लिखा,"आपने इस खेल के लिए और दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के लिए जो कुछ भी किया है, उससे कोई ट्रॉफी या कोई खिताब कुछ भी कम नहीं कर सकता है। कोई भी शीर्षक यह नहीं बता सकता कि आपने लोगों पर क्या प्रभाव डाला है और जब हम आपको खेलते हुए देखते हैं तो मैं और दुनिया भर के कई लोग क्या महसूस करते हैं। वह भगवान की ओर से एक उपहार है। एक ऐसे व्यक्ति के लिए एक वास्तविक आशीर्वाद जो हर बार अपने दिल से खेलता है और किसी भी खिलाड़ी के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण और सच्ची प्रेरणा का प्रतीक है। आप मेरे लिए सर्वकालिक महान हैं।"

 वहीं, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी अपने प्रशंसकों के लिए एक मैसेज शेयर किया है। उन्होंने लिखा,"पुर्तगाल के लिए विश्व कप जीतना मेरे करियर का सबसे बड़ा और सबसे महत्वाकांक्षी सपना था। सौभाग्य से, मैंने पुर्तगाल सहित अंतर्राष्ट्रीय आयाम के कई खिताब जीते, लेकिन अपने देश का नाम दुनिया में सर्वोच्च स्तर पर लाना मेरा सबसे बड़ा सपना था। मैं इसके लिए लड़ा। मैंने इस सपने के लिए कड़ा संघर्ष किया। 16 वर्षों में विश्व कप में मैंने 5 उपस्थिति दर्ज की, हमेशा महान खिलाड़ियों के साथ और लाखों पुर्तगाली लोगों द्वारा समर्थित, मैंने अपना सब कुछ दिया। मैंने सब कुछ मैदान पर छोड़ दिया। मैंने लड़ाई की ओर कभी मुंह नहीं मोड़ा और मैंने उस सपने को कभी नहीं छोड़ा।"

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

रोनाल्डो ने आगे लिखा,"दुर्भाग्य से, कल मेरा विश्व कप का सपना समाप्त हो गया। मैं बस इतना चाहता हूं कि हर कोई यह जान सके कि बहुत कुछ कहा गया है, बहुत कुछ लिखा गया है, बहुत कुछ अनुमान लगाया गया है, लेकिन पुर्तगाल के प्रति मेरा समर्पण एक पल के लिए भी नहीं बदला है। मैं हमेशा हर किसी के लक्ष्य के लिए लड़ने वाला एक और व्यक्ति था और मैं कभी भी अपने टीम के साथियों और अपने देश से मुंह नहीं मोड़ूंगा।अभी के लिए, कहने के लिए और कुछ नहीं है। धन्यवाद, पुर्तगाल। धन्यवाद, कतर। सपना खूबसूरत था जब तक यह चला... अब, यह एक अच्छा सलाहकार बनने का समय है और हर एक को अपने निष्कर्ष निकालने की अनुमति देता है।"

SKY-पांड्या और गिल को मिलेगा बेहतर प्रदर्शन का इनाम, रहाणे और साहा पर गिरेगी गाज

आयरलैंड के लिए क्रिकेट खेलेंगे सेमसन ? ऑफर पर संजू ने जवाब भी दे दिया

क्रिकेटर नहीं बनना चाहते थे युवराज सिंह, फिर कैसे बने 'सिक्सर किंग' ? दिलचस्प है स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -