आयरलैंड के लिए क्रिकेट खेलेंगे सेमसन ? ऑफर पर संजू ने जवाब भी दे दिया
आयरलैंड के लिए क्रिकेट खेलेंगे सेमसन ? ऑफर पर संजू ने जवाब भी दे दिया
Share:

 

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बेस्टमैन संजू सैमसन को लगातार खेलने के चांस नहीं मिल रहे हैं। संजू सैमसन ने 2015 में ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण कर लिया था, लेकिन इसके बाद भी वह कुल मिलाकर 27 मैच ही खेल पाए हैं। टीम से लगातार बाहर किए जाने की वजह से भारतीय टीम मैनेजमेंट और BCCI को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने सैमसन को अपनी टीम की तरफ से खेलने का ऑफर दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने संजू सैमसन को आश्वासन दिया है कि यदि वह अपने क्रिकेट करियर को आगे बढ़ाने के लिए उनके देश आ जाते हैं, तो वह सभी मैचों में खेलेंगे। हालांकि, सैमसन ने आयरिश क्रिकेट बोर्ड के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। सैमसन ने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किसी दूसरे देश के लिए खेलने के बारे में सोच भी नहीं सकते, क्योंकि वह भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं। 

आयरिश क्रिकेट बोर्ड को ऐसे खिलाड़ी की खोज है, जो बेहतरीन बैटिंग के साथ ही कप्तानी भी कर सके। यदि संजू सैमसन ने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया होता, तो उन्हें भारतीय क्रिकेट और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को अलविदा कहना पड़ता। भारतीय अंडर-19 टीम के पूर्व कप्तान उन्मुक्त चंद ने भी इसी प्रकार का रास्ता अपनाया और अब वह अमेरिका में क्रिकेट खेल रहे हैं।

क्रिकेटर नहीं बनना चाहते थे युवराज सिंह, फिर कैसे बने 'सिक्सर किंग' ? दिलचस्प है स्टोरी

क्या दोहरा शतक जड़ने के बाद भी ईशान किशन को टीम इंडिया में नहीं मिलेगी जगह ?

'हम भारत के बगैर भी सर्वाइव कर गए हैं..', PCB चीफ रमीज़ ने BCCI को फिर दिखाई हेकड़ी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -