कोडक टीवी इंडिया आईओटी आधारित इंटेलिजेंट टीवी बनाने के लिए 300 करोड़ रुपये का करेगी निवेश

कोडक टीवी इंडिया आईओटी आधारित इंटेलिजेंट टीवी बनाने के लिए 300 करोड़ रुपये का करेगी निवेश
Share:

कोडक टीवी इंडिया 'इंटरनेट ऑफ थिंग्स' (आईओटी) प्रौद्योगिकियों में अपनी क्षमताओं को मजबूत करने के लिए अगले तीन वर्षों में 300 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश करेगा। यह घोषणा कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए आत्मनिर्भर भारत अभियान के बाद की गई है। यह निवेश ग्राहक के लिए सर्वोत्तम प्रौद्योगिकी और अनुभव लाएगा, जिसमें गूगल सहायक और हाथ से मुक्त अनुभव के साथ 7 क्षेत्रीय भाषाओं में वॉयस कमांड शामिल हैं। कंपनी के एक बयान में कहा गया है कि आईओटी प्रौद्योगिकियों में निवेश बुद्धिमान टीवी के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करेगा जो सहज हैं और "नए भारतीय ग्राहक" की मांगों को पूरा करते हैं।

भारत में कोडक ब्रांड लाइसेंसी सुपर प्लेस्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक और सीईओ अवनीत सिंह मारवाह ने कहा: "2020 में, हमने 500 करोड़ रुपये के निवेश के साथ अपनी विनिर्माण क्षमता और बाजार उपस्थिति के विस्तार पर ध्यान केंद्रित किया। अब, हम अपने IoT निवेश का विस्तार किया जाएगा तो हम फोन ब्रांडों है कि टीवी श्रेणी में प्रवेश कर रहे है के लिए प्रतिस्पर्धा देने के लिए जारी रख सकते हैं। नई पाइपलाइन के साथ, हमें विश्वास है कि हम 2021 के अंत तक बाजार हिस्सेदारी के 10 प्रतिशत से अधिक पर कब्जा कर सकते हैं।

कोरोना के दौरान न्यू इंडियन कस्टमर विकसित हुआ है और टीवी की परिभाषा बदल गई है। अनुमान है कि 2023 के अंत तक भारतीय बाजार में 1 मिलियन से अधिक स्मार्ट होम डिवाइस होंगे। बयान में कहा गया है कि निवेश से कोडक एचडी एलईडी टीवी को नए ग्राहक के लिए काम से घर की जरूरतों के लिए वन-स्टॉप प्लेटफॉर्म बनने से बाजार को बाधित करने में मदद मिलेगी।

CIABC केंद्र से ब्रिटेन के आयात पर सीमा शुल्क को कम न करने के लिए कही ये बात

वेतनभोगियों पर पड़ी कोरोना की मार, महामारी के दौरान बंद हुए 71 लाख लोगों के PF अकाउंट

पेट्रोल-डीजल पर टैक्स से सरकार को कितनी कमाई ? संसद में खुद बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -