जानिए कौन है आयशा उमर, जिसने 'ढाई चाल' के ट्रेलर में की भारत की निंदा
जानिए कौन है आयशा उमर, जिसने 'ढाई चाल' के ट्रेलर में की भारत की निंदा
Share:

पाक यूं तो हमेशा से ही भारत के लिए हमेशा से ही जहर उगलता आया है, लेकिन इस बार पाक के कलाकारों ने भी इंडिया के लिए जहर उगलकर पूरी दुनिया को यह दिखा दिया है कि उनके दिलों में इंडिया के लिए नफरत किस कदर भरी हुई है. पाक इस बार 'ढाई चाल' नाम के से एक मूवी लेकर आ रहा है. इस मूवी के माध्यम से आतंकवाद को पनाह देने वाले पाकिस्तान के कलाकारों ने भारत के विरुद्ध प्रोपेगेंड चलाया है. मूवी की लीड अभिनेत्री आयशा उमर हैं. आयशा पाकिस्तानी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं. वे  अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी हैं. 

आयशा ने बीते दिन मूवी का पहला प्रोमो साझा करते हुए इंडिया के लिए खुलेआम जहर उगल दिया है. उन्होंने मूवी  का ट्रेलर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ये बॉलीवुड नहीं है, जहां तुम इंडियन्स हर जंग जीत जाते हो.' फिल्म के साथ अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी इंडिया को नीचा दिखाने का भी प्रयास किया है. आयशा पाकिस्तानी सिनेमा में अपने ग्लैमरस लुक्स और क्यूट स्माइल के लिए भी पहचानी जाती है . आयशा को एक्टिंग, डांसिंग, ट्रैवलिंग और ब्लॉगिंग करना पसंद है. हालांकि, वो सबसे ज्यादा पैशनेट अभिनय के लिए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी आयशा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर आयशा के 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. आयशा का जन्म 12 अक्टूबर 1981 में  पाक के लाहौर में हुआ था. आयशा पाक की हाइएस्ट पेड अभिनेत्रियों में गिनी जाती है. आयशा कई मूवीज में अपनी एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब हो चुकी है. आयशा की मूवीज है में लव में गम, मैं हूं शाहिद अफरीदी, कराची से लाहौर, यलगार जैसी फिल्में शामिल हैं. अब आयशा फिल्म ढाई चाल में दिखाई देने वाली है. इस मूवी में आयशा जर्नलिस्ट के रोल में दिखेंगी. फिल्म में भारत की बुरी तरह निंदा की गई है. 

भीमला नायक में एक बीजीएम ट्रैक को 'कॉपी-पेस्ट' करने के लिए आलोचना

सूर्या ने कहा कि चिरंजीवी उनकी हमेशा से प्रेरणा रहे हैं

किच्चा सुदीप द्वारा विक्रांत रोना के लिए अंग्रेजी डबिंग समाप्त हो गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -