जानिए स्पाइडर मैन 3 के बारे में लेटेस्ट अपडेट
जानिए स्पाइडर मैन 3 के बारे में लेटेस्ट अपडेट
Share:

स्पाइडर मैन की अगली श्रृंखला के बारे में सभी अटकलें लगा रहे हैं। हाल की रिपोर्टों और घटनाक्रमों के अनुसार, यह अनुमान लगाना मुश्किल नहीं है। यह पहले अनावरण किया गया था कि स्पाइडर-मैन 3 जेमी फॉक्सएक्स को उसके स्पाइडी विलेन इलेक्ट्रो की भूमिका का प्रतिनिधित्व करेगा। अभिनेता ने एंड्रयू गारफील्ड की द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 में भूमिका निभाई। हालांकि प्रशंसकों ने उनके समय के टकराने के संभावित तरीकों पर विचार करना शुरू कर दिया था, एक नई अफवाह यह है कि दो बदलाव स्पाइडर-मेन उर्फ गारफील्ड और टोबी मैगुइरे के चरमोत्कर्ष में देखे जा सकते हैं। 

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि केविन फीज महाकाव्य क्षण को ध्यान में रखते हैं। एक प्रमुख दैनिक की समाचार रिपोर्टों में कहा गया है कि YouTuber ग्रेस रैंडोल्फ, का दावा है कि मार्वल स्टूडियोज हेड फीज "टोबी, एंड्रयू और टॉम को एक साथ लाने के लिए एक टीम-अप है।" यदि उसका दावा पर्याप्त नहीं था, तो गीकॉसिटी के मिकी सटन ने इसी तरह के दावे किए हैं। वह लिखते हैं कि तीनों को एक फ्रेम में एक साथ देखने के लिए प्रशंसकों को अंतिम क्षण तक इंतजार करना होगा। "अंदरूनी सूत्रों ने मुझे बताया कि स्पाइडर मैन 3 के अंतिम दृश्य में दिखाई देने के लिए मैगुएर और गारफील्ड पर चर्चा की जा रही है।"

सटन ने आगे कहा कि यद्यपि तिकड़ी की खबरें बाहर हो सकती हैं, लेकिन इस प्रक्रिया के लिए सबसे महत्वपूर्ण क्षण होगा। 2019 में वापस, जैसा कि एक प्रमुख हॉलीवुड समाचार द्वारा बताया गया है, हॉलैंड ने पूर्व स्पाइडर मैन सितारों के समान फ्रेम में अभिनय करने की इच्छा व्यक्त की थी।" बेशक मैं उन लोगों के साथ एक फिल्म बनाना पसंद करूंगा, यह इतना अच्छा होगा! यह आश्चर्यजनक होगा, यह वास्तव में अच्छा होगा। और यह कुछ ऐसा है जो प्रशंसक वास्तव में चाहते हैं। तो क्या मार्वल और सोनी ने ऐसा करने का फैसला किया। उस समय, यह उनके ऊपर है।

ये है जेम्स बॉन्ड के लिए डैनियल क्रेग का सुझाव

द बैटमैन: रॉबर्ट पैटिंसन स्टारर को मिली रिलीज डेट

हॉलीवुड स्टार क्लार्क मिडलटन का निधन, 63 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -