जानिए 'जेठालाल' के लिए कितनी फीस लेते है दिलीप जोशी?
जानिए 'जेठालाल' के लिए कितनी फीस लेते है दिलीप जोशी?
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'जेठालाल' की भूमिका निभाकर घर-घर में मशहूर हुए दिलीप जोशी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 26 मई, 1968 के दिन गुजरात के पोरबंदर में हुआ था। दिलीप आज जेठालाल बनकर करोड़ों दर्शकों के दिल पर राज करते हैं। इस शो से उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली। उन्होंने अपनी भूमिका एवं कॉमेडी से फैंस का दिल जीता है। किन्तु क्या आपको पता है दिलीप इसके लिए कितनी फीस लेते हैं? आइये आपको बताते है...

दिलीप जोशी आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में भले ही दिलीप बहुत सादगी भरे अंदाज में दिखाई देते हैं, मगर असल जिंदगी में वह बेहद आलीशान जीवन जीते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप लगभग 48 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। 'जेठालाल' की भूमिका निभाने के लिए दिलीप को एक एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपये प्राप्त होते हैं।

दिलीप के समीप ऑडी Q7 कार है, जिसकी कीमत तकरीबन 80 लाख रुपये है तथा उनके पास एक टोयोटा इनोवा भी है। दिलीप ने अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से किया था, जिसके लिए उन्हें सिर्फ 50 रुपये की फीस प्राप्त हुई थी। तत्पश्चात, दिलीप ने 'हमराज', 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी', 'खिलाड़ी 420' जैसी कई फिल्मों में काम किया।

असित मोदी की बढ़ सकती है मुश्किलें! पुलिस ने दर्ज किए जेनिफर मिस्त्री के बयान

कपिल शर्मा के फैंस के लिए आई बुरी खबर, बंद होने जा रहा है शो

'अगर मुझे कुछ हुआ तो उसका जिम्मेदार मेरा जीजा होगा', गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर कर बयां की दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -