असित मोदी की बढ़ सकती है मुश्किलें! पुलिस ने दर्ज किए जेनिफर मिस्त्री के बयान
असित मोदी की बढ़ सकती है मुश्किलें! पुलिस ने दर्ज किए जेनिफर मिस्त्री के बयान
Share:

टेलीविज़न के कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'रोशन भाभी' की भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) समेत 2 व्यक्तियों के खिलाफ सेक्शुअल हरासमेंट (sexual harassment) के आरोप लगाए थे। ऐसे में अब जेनिफर ने कहा है कि पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर लिया है। 

जेनिफर ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी एवं जतिन बजाज के खिलाफ सेक्शुअल हरासमेंट के आरोप लगाए थे तथा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। तत्पश्चात, एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया है। जेनिफर ने बताया कि हाल ही में पवई पुलिस ने उन्हें बुलाया तथा उनका बयान दर्ज किया।

जेनिफर ने कहा, 'मैं मुंबई वापस आ चुकी हूं तथा पवई पुलिस ने मुझे बुलाया था। मैं पिछले दिन पुलिस स्टेशन गई थी तथा अपना बयान दर्ज करवाया है। मैं वहां दोपहर लगभग 12 बजे पहुंची थी तथा शाम को सवा 6 के करीब निकली हूं। मैंने अपनी पूरी बात पुलिस को बताई है। मैं वहां लगभग 6 घंटे थी तथा अब कानून को अपना काम करना है। मुझे कहा गया है कि यदि आवश्यकता पड़ी तो मुझे फिर से बुलाया जाएगा।' बता दे कि जेनिफर ने असित, सोहेल और जतिन के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया, तत्पश्चात, प्रोडक्शन हाउस की तरफ से उन्हें सेट पर मिसबिहेव, गाली गलौच करने वालीं और अनुशासनहीन महिला कहा गया था। वहीं शो के कुछ और एक्टर्स ने प्रोडक्शन हाउस के आरोपों को पूर्ण रूप से गलत बताया था। जेनिफर के पश्चात् मोनिका भदौरिया और प्रिया आहूजा ने भी अपना पक्ष रखा था तथा जेनिफर का सपोर्ट किया था। सभी ने सेट पर मानसिक शोषण की बात कही थी।

कपिल शर्मा के फैंस के लिए आई बुरी खबर, बंद होने जा रहा है शो

'अगर मुझे कुछ हुआ तो उसका जिम्मेदार मेरा जीजा होगा', गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर कर बयां की दर्द

बिग बॉस की हसीना संग हुई मारपीट, थाने पहुंची तो पुलिस वालों ने सेल्फी लेकर भेज दिया घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -