टीवी शोज के साथ साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है मुक्ति मोहन
टीवी शोज के साथ साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है मुक्ति मोहन
Share:

मुक्ति मोहन को नृत्य में अपार रुचि थी और उन्होंने बचपन से ही क्लासिकल और फ़ोल्क डांस का प्रशिक्षण लिया है। उन्होंने भी विभिन्न डांस फॉर्म्स जैसे कि कथक, भारतनाट्यम, ओडिसी, जाज़ डांस, आधुनिक डांस, बॉलरिना, और जाज़ फ़ंक आदि में प्रशिक्षण प्राप्त किया है। मुक्ति मोहन ने अपने पहले टेलीविजन शो 'Zara Nachke Dikha' में प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन किया और लोगों के दिलों में जगह बनाई।

मुक्ति मोहन ने कई बॉलीवुड फ़िल्मों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। उनकी प्रमुख फ़िल्मों में से कुछ हैं 'thaar', और 'ishq chakallas' kanchi, बोरनाड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी है ।

मुक्ति मोहन ने अपने बहन शक्ति और कृष्णमोहन के साथ एक नृत्य संगठन 'Nritya Shakti' की स्थापना की है। इस संगठन के माध्यम से वे नृत्य को प्रोत्साहित करती हैं और युवाओं को नृत्य में रुचि पैदा करने का काम करती हैं। मुक्ति मोहन ने विभिन्न नृत्य और रियलिटी शो में सदस्य के रूप में भी दिखाई दिया है। उनकी प्रमुख रियलिटी शो में से कुछ हैं 'Jhalak Dikhhla Jaa', 'Dance Plus', 'Dance India Dance', और 'India's Best Dancer'।

मुक्ति मोहन कोई विवादित प्रकरण या अवैधिकता से जुड़ी चर्चा में नहीं हुई है। वे एक प्रमुख नृत्यांगन हैं जो अपनी प्रतिभा और काम के लिए जानी जाती हैं। विभिन्न टेलीविजन शोज और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी माहिरी के लिए पहचानी जाती हैं। उनकी कार्यक्षेत्र में किसी विवाद या अवैधिकता के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वे एक प्रोफेशनल और सम्मानित कलाकार हैं जिन्होंने नृत्य के क्षेत्र में अपना महत्वपूर्ण स्थान बनाया है।

एक से बढ़कर एक हिट मूवीज दे चुकी है नीना दोब्रेव, जानिए उनकी लाइफ से जुड़ी खास बात

जरा सी बात को लेकर विवादों का शिकार हो चुकी है हॉलीवुड की ये अभिनेत्री

जानिए उन हाईएस्ट पेड कलाकारों के विवादों के बारें में खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -